Politics

कैलाश विजयवर्गीय बोले- विदेश में लड़कियां कभी भी बदल लेती हैं अपना बॉयफ्रेंड, बिहार के CM भी…

20220819 085339 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kailash Vijayvargiya on Nitish Kumar: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जब मैं विदेश यात्रा कर रहा था तो वहां किसी ने कहा कि वहां की महिलाएं कभी भी अपना बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। बिहार के सीएम भी ऐसे ही हैं, कभी नहीं पता कि वह किसका हाथ पकड़ सकते हैं या छोड़ सकते हैं।

नीतीश कुमार के आरजेडी के साथ जाने पर गुरुवार (18 अगस्त 2022) को इंदौर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, “जिस दिन बिहार की सरकार बदली, उस दिन मैं विदेश में था। तो किसी ने बोला कि ये तो हमारे यहां होता कि लड़कियां कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती हैं। बिहार के मुख्यमंत्री भी ऐसे ही हैं। पता नहीं कब किससे हाथ मिला लें, कब किसका हाथ छोड़ दें।

ये भी पढ़ें -: दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश : BJP नेता शाहनवाज हुसैन पर रेप का केस चलेगा, जानें पूरा मामला…

सत्ता में वापसी के सपने देख सकते कमलनाथ: कैलाश विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से इंदौर लौटे। लौटते ही वे एयरपोर्ट से सीधे पितृ पर्वत पहुंचे। दर्शन करने के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में बिहार सरकार को घेरा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांग्रेस के वापस सत्ता में आने के दावे को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी की उम्र 75 से ऊपर हो गई है उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

वह सत्ता में वापसी के सपने देख सकते हैं, तो निश्चित तौर पर ऐसे सपने उन्हें देखना चाहिए, जिससे कि उनका समय कट सकें। कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि अभी मैं पश्चिम बंगाल का प्रभारी हूं और किसी ने गलत खबर उड़ा दी है।

ये भी पढ़ें -: आमिर खान पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- PK में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया था, दंड देना जरूरी है

इसी के साथ उन्होंने बीजेपी संसदीय बोर्ड में परिवर्तन को लेकर कहा कि यह पार्टी की सामान्य प्रक्रिया है, जो लोग लंबे समय से उस बोर्ड में थे, उन्हें हटाया गया है। इसे राजनीति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए।

नीतीश कई बार बदल चुके सहयोगी दल: नीतीश कुमार इससे पहले भी अपना सहयोगी दल बदल चुके हैं। उन्होंने आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा और सरकार बनाई। फिर आरजेडी को छोड़कर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। खास बात यह कि सहयोगी दल भले ही बदल जाए, नीतीश कुमार मुख्यमंत्री का पद अपने पास ही रखते हैं।

ये भी पढ़ें -: बुलेट ट्रेन कहां है? के जवाब में रेल मंत्रालय ने फ़ोटो जारी किए, लोग बोले- फ़ोटो में तो मेट्रो का खंभा भी…

ये भी पढ़ें -: रेप की FIR दर्ज करने के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शाहनवाज़ हुसैन, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: आमिर खान के बाद सलमान खान के पीछे पड़े ट्रोल्स, ‘टाइगर 3’ को बायकॉट करने की मांग


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-