केशव प्रसाद मौर्य ने हिमाचल प्रदेश में जीत का किया था दावा, लोग बोले- ये ट्वीट कल डिलीट होगा या आज?

केशव प्रसाद मौर्य ने हिमाचल प्रदेश में जीत का किया था दावा, लोग बोले- ये ट्वीट कल डिलीट होगा या आज?
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों (Himachal Pradesh Election Result) में कांग्रेस (Congress) ने 40 सीटें जीती हैं। बीजेपी (BJP) ने 25 सीटों पर जीत दर्ज की है, वहीं पहली बार हिमाचल में चुनाव लड़ रही AAP को एक भी सीट नहीं मिली, जबकि तीन सीटें निर्दली उम्मीदवारों ने अपने नाम की। वहीं, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर दावा किया था कि यहां पर बीजेपी की जीत होगी लेकिन नतीजे कुछ और निकले। जिसके बाद लोग उनके ट्वीट पर ट्रोल करने लगे।

केशव प्रसाद मौर्य ने हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजे से पहले ट्वीट किया था कि, “हिमाचल प्रदेश 2022 में बदलेगा रिवाज। फिर खिलेगा कमल, फिर भाजपा राज।” अब चुनाव के नतीजे आने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए कई तरह के सवाल कर रहे हैं।

पत्रकार रोहिणी सिंह ने चुटकी लेते हुए सवाल किया कि ये ट्वीट आज डिलीट होगा या कल? पत्रकार साक्षी जोशी ने कमेंट किया,”इन्होंने तो अपने चुनाव के वक्त भी कुछ ऐसे ही ट्वीट किए थे। वैसे इनके ट्वीट फ़ॉलो करने चाहिए। जो कहेंगे उल्टा होगा ये सोचकर।

ये भी पढ़ें -: आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्वीट से राजस्थान मैं सियासी हलचल तेज, जानिए क्या कहा?

@SamiratmajM नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया – ऐसे दावे करने वाले कुछेक ट्वीट तो डिलीट हो गए हैं, उम्मीद है यह भी हो जाएगा। @husain2586 नाम के यूज़र ने लिखा कि अब तो ट्वीट डिलीट कर दो।

@RazaAabid786 नाम के एक यूजर द्वारा कमेंट किया गया कि हिमाचल वालो ने तो राज ही बदल दिया। @RatneshSuryava4 नाम के एक यूज़र ने लिखा – चचा, ट्वीट डिलीट कर दो अब। @devilalyadav_SP नाम के एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि काश ऐसे ही गुजरात भी बोल दिए होते कल्याण हो जाता। @Hardika_Yadav नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया कि अरे, भाईसाहब अब तो ट्वीट डिलीट कर दो। अभी और ट्रोल होना है क्या?

जानकारी के लिए बता दें कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के नतीजों से पहले केपी मौर्य खूब ट्वीट कर रहे थे। वह बार- बार सपा पर तंज कसते हुए दावा कर रहे थे कि इस सीट पर बीजेपी जीतने वाली है। इसी क्रम में उन्होंने लिखा था कि,”आज यूपी के उपचुनाव परिणाम भविष्य के लिए निर्णायक सन्देश देने वाले हैं।” लेकिन रुझान देखकर उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया। इसको लेकर भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

ये भी पढ़ें -: Shivpal Yadav in SP: शिवपाल यादव हुए सपा में शामिल, पार्टी का भी किया विलय

ये भी पढ़ें -: हिमाचल में भाजपा ने शुरू किया गेम, निर्दलियों से संपर्क, विनोद तावड़े को शिमला भेजा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-