Politics

केंद्रीय मंत्री का विवा’दित बयान- वक्त पर नहीं जागे तो, तिरंगे में चांद दिखाई देगा

20221108 215108 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Union Minister Kapil Patil: महाराष्ट्र के भिवंडी में केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल ने विवादास्पद बयान दिया है. भिवंडी के बागेश्वर धाम में एक कार्यक्रम में मंत्री कपिल पाटिल ने कहा कि “वक्त पर जागें नहीं तो, तिरंगे में चांद दिखाई देगा.. और यदि वक्त पर जागे तब चांद पर लहराएगा तिरंगा.”

दरअसल, महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे भिवंडी शहर में 7 नवंबर को बागेश्वर धाम में एक कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए मंत्री कपिल पाटिल ने आगे कहा, “मैं हमेशा कहता हूं कि जात, पात, धर्म, पंथ इससे उठकर अगर कोई है तो वह इंसानियत का धर्म है.

फिर भी एक बात जरूर कहूंगा. हम लोग हिंदुस्तान में रहते हैं. महाराज जी (बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री) हमें जगाने आए हैं, हम अगर समय पर जाग जाएंगे तो अच्छी बात है.

ये भी पढ़ें -: अजीत अंजुम व आरफा खानम को मिलेगा कुलदीप नैयर पत्रकारिता सम्मान

कपिल पाटिल केंद्रीय पंचायतीराज राज्य मंत्री हैं. पाटिल यहां कार्यक्रम में श्राद्धालुओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान कपिल पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पार्टी के बारे में नहीं सोचते, वो तो देश के हर व्यक्ति के बारे में सोचते हैं.

कपिल पाटिल ने आगे कहा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सोच यही है. वो पार्टी के बारे में नहीं सोचते हैं, बल्कि वो देश के हर व्यक्ति के बारे में सोचते हैं. वो इसलिए कहते हैं कि मेरे देश के 130 करोड़ देशवासियों. उसमें सभी धर्मों के लोग आते हैं.

उसमें हमारे मुसलमान भाई भी आते हैं, जैन भाई भी आ गए, बौद्ध भाई भी आ गए, सिख भाई भी आ गए. हमारे देश में जितने भी धर्म हैं वो सभी इसमें आ गए.

ये भी पढ़ें -: अब ब्लॉक नहीं होगा कांग्रेस का भारत जोड़ो यात्रा का ट्विटर एकाउंट, कर्नाटक HC ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: क्या जेडीयू और आरजेडी का होने वाला है विलय? दिल्ली सम्मेलन में आ सकती है बड़ी खबर


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-