Politics

किसानों के धरने पर बोले केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी- दो कौड़ी का आदमी है राकेश टिकैत

20220823 120924 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में सयुंक्त किसान मोर्चा ने तीन दिवरीय धरना दिया। वहीं, भाजपा नेता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने राकेश टिकैत को दो कौड़ी का आदमी बताया। उन्होंने लखीमपुर कार्यालय में अपने समर्थकों के बीच कहा कि राकेश टिकैट दो कौड़ी का आदमी है। इस दौरान टेनी ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया !

लखीमपुर में सयुंक्त किसान मोर्चा ने 75 घंटे धरने के बाद जहां फिर से दिल्ली में किसानों ने एक बार फिर जंतर-मंतर पर महापंचायत कर केंद्र सरकार पर हमला बोला तो वहीं दूसरी ओर लखीमपुर में भी केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि…

ये भी पढ़ें -: फिल्‍मफेयर पर केस करेंगी कंगना रनौत, कारण जान घूम जाएगा किसी का भी दिमाग

जिसका जो व्यवहार होता है, वह उसके अनुरूप व्यवहार करता है, फिर चाहे जितने राकेश टिकैत-विकैत जितने आएं, मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं, दो कौड़ी का आदमी है। दो बार चुनाव लड़ा, दोनों बार जमानत जब्त हो गई।

20220823 120924 min

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी पर डैमेज कंट्रोल में जुटी BJP, बालियान ने ऐक्शन पर उठा दिए सवाल

साथ ही अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है, इसलिए मैं ऐसे लोगों को जवाब भी नहीं देता हूं। सोमवार को दिल्ली के जंतर-मंतर पर किसान महापंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें किसानों ने केंद्र सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया। साथ ही किसान नेताओं ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को हटाने की भी मांग की है।

ये भी पढ़ें -: बिना अपॉइंटमेंट देखने से किया इनकार तो CM की बेटी ने डॉक्टर पर बरसाए थप्पड़

ये भी पढ़ें -: सुवेंदु के गढ़ में TMC ने मारी बाजी…52 में से 51 सीटें खाते में, सहकारी चुनाव में BJP को 0 सीट

ये भी पढ़ें -: उजड़ गया परिवार: पसरा मातम, घरों में नहीं जले चूल्हे, एक साथ उठे पांच जनाजे तो रो पड़ा पूरा गांव


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-