कांग्रेस नेता पूनम पंडित की बागेश्वर महाराज के साथ फोटो वायरल, फ़ोटो पर पूनम पंडित ने कही ये बात…

कांग्रेस नेता पूनम पंडित की बागेश्वर महाराज के साथ फोटो वायरल, फ़ोटो पर पूनम पंडित ने कही ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Congress Leader Poonam Pandit: कांग्रेस (Congress) नेता पूनम पंडित (Poonam Pandit) की धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) उर्फ बागेश्वर महाराज (Bageshwar Dham) के पैरों के पास बैठे हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनकी प्रतिक्रया सामने आई है. उन्होंने कहा कि हर आदमी की अपनी धर्मिक मान्यताएं होती हैं. वो किसी भी पार्टी से जुड़ा हुआ हो सकता है लेकिन उसकी धार्मिक मान्यताएं अलग हो सकती है. पूनम पंडित ने कहा कि वह बागेश्वर धाम में श्रद्धा रखती है और कोई भी व्यक्ति गुरु के जरिये ही धर्म से जुड़ सकता है.

कांग्रेस नेता पूनम पंडित ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बागेश्वर महाराज के साथ वाली एक फोटो शेयर की थी. उनकी इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के सवाल करने लगे. इस बीच पूनम पंडित ने यूपीतक से बातचीत में बताया कि वह 4 दिन पहले धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर महाराज के आश्रम गई थीं. सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है वो उनकी ही है.

पूनम पंडित ने धीरेंद्र शास्त्री के साथ वाली उनकी फोटो वायरल होने पर कहा, “हर आदमी की अपनी-अपनी धार्मिक मान्यताएं होती हैं. आदमी किसी भी पार्टी से जुड़ सकता है लेकिन उसकी धार्मिक भावनाएं उससे अलग हो सकती हैं. हर इंसान की अपनी धार्मिक मान्यताएं होती हैं.”

ये भी पढ़ें -: पति से झगड़कर निकली पत्नी 30 करोड़ रुपये लेकर घर लौटी

पूनम ने आगे कहा कि उनकी बागेश्वर महाराज में श्रद्धा है. कोई आदमी गुरु के जरिये ही धर्म से जुड़ सकता है. इसलिए वह बागेश्वर महाराज को मानती हैं. वह इससे पहले भी कई बार बागेश्वर धाम के आश्रम गईं हैं और जो लोग उन पर सवाल उठा रहे हैं वो गलत हैं.

पूनम पंडित ने कहा कि बागेश्वर महाराज किसी पार्टी से जुड़े हुए नहीं है. भगवान किसी पार्टी से नहीं जुड़ते. उनके दरबार में बीजेपी, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी समेत तमाम दलों के नेता जाते हैं. भगवान के दरवाजे सभी के लिए खुले हुए हैं. पूनम पंडित ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री महाराज केवल बीजेपी के नेताओं की तारीफ नहीं करते, उन्होंने उनकी पार्टी के नेताओं की भी तारीफ की है. पूनम ने कहा कि वह सनातन धर्म में विश्वास रखती है और यह उनका पर्सनल मैटर है. इसलिए वह चाहती है कि सभी लोग इसका सम्मान करें.

पूनम ने कहा, “मैं किसी भी धाम में जाऊं और किसी भी संत से मिलूं इस पर टिप्पणी करने का किसी को हक नहीं है. मैं अपने धर्म गुरुओं से मिली और सनातन धर्म का प्रचार करूं, यह मेरी अपनी खुद की मर्जी है.” पूनम ने चेतवानी देते हुए कहा कि अगर किसी ने उनके धर्म के खिलाफ बोलने की कोशिश की तो वह उसका जवाब देंगीं. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के किसी नेता ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात करने पर आपत्ति नहीं जताई है.

ये भी पढ़ें -: क्या भारत में फिर लौटेगा लॉकडाउन? मोदी सरकार ने लिए तीन बड़े फैसले…

ये भी पढ़ें -: एक बार फिर फेल हुए केएल राहुल, 10 रन बनाकर हुए तो लोग इस तरह करने लगे ट्रोल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-