Politics

कांग्रेस नेता का BJP पर पलटवार, बोले- निक्कर वाले केवल टी-शर्ट ही तो देखेंगे

20220910 185123 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बीजेपी ने 9 सितंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी, उसकी कीमत 41 हजार रुपए थी। इस पर कांग्रेस की ओर से पलटवार किया गया। इस बीच कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया। जिस पर लोगों ने भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी।

पवन खेड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि निक्कर वाले सिर्फ टी-शर्ट ही तो देखेंगे। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘एक टी-शर्ट ने कोट, शाल, घड़ी, पेन, चश्मा, गाड़ी, जहाज और बंगला सब सामने लाकर रख दिया। वाह मोदी जी वाह।’ कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने ट्वीट किया कि खानदानी है, तुम्हारे वालों की तरह चड्डी पहनकर ‘अडानी’ की गोदी में थोड़ी बैठते है। जब देश आजाद हुआ था तो उनके परदादा जवाहरलाल ने ‘भारत’ निर्माण के लिए अपनी 98% यानी 196 करोड़ की संपत्ति दान कर दी थी, 40 हजार की T-shirt क्या है। तुम लोग कच्छा पहनकर ही घूमों।

ये भी पढ़ें -: श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में कोर्ट ने एक पक्ष पर लगाया जुर्माना, पढ़ें विस्तार से…

पवन खेड़ा द्वारा किए गए ट्वीट पर समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने कमेंट किया कि हम ऐसा अवसर ही किसी को क्यों दें? अंकित नाम के एक यूजर ने लिखा – फटा कुर्ता दिखाने वाले राहुल गांधी आज 42 हजार की टीशर्ट पहन कर घूम रहे हैं और आप लोग उनकी तरफदारी करने में लगे हुए हैं। रतन शारदा नाम की एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तीर बिल्कुल सही जगह लगा है।

विकास सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि आपका दर्द तो और ज्यादा होगा क्योंकि राज्यसभा की सीट भी नहीं मिल पाई थी आपको। अभिनव त्रिपाठी नाम की एक यूजर ने कमेंट किया, ‘प्रधानमंत्री द्वारा पहने गए सूट पर सवाल खड़ा करने वाले कांग्रेसी अपने आदमी से एक सांसद के 40 हजार के टीशर्ट पर परेशान हो गए हैं। अरे कुछ तो इज्जत बचा कर रखी है?

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा जिसे लव जिहाद बताकर थाने में भड़की थीं, उस केस में लड़की के बयान से ट्विस्ट

सर्वेश त्रिपाठी नाम के टि्वटर हैंडल द्वारा लिखा गया कि महंगाई और बेरोजगारी को लेकर चल रही यात्रा को बीजेपी अलग मोड़ देने में लगी हुई है।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ गुरुवार यानी 8 सितंबर को शुरू की गई है। यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि वह यात्रा का नेतृत्व नहीं कर रहे हैं बल्कि केवल इसमें भाग ले रहे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय संघ सेवक संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि इनके द्वारा फैलाई जा रही नफरत की भरपाई कर पाना बहुत मुश्किल होगा।

ये भी पढ़ें -: UP की जेल में बंद केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: असम CM की रैली में बवाल, मंच पर चढ़े TRS कार्यकर्ता ने जबरन खींचा माइक

ये भी पढ़ें -: ह्यूमन डेवलपमेंट से प्रेस फ्रीडम इंडेक्स तक, जानें कहां-कहां गिरी भारत की रैंकिंग


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-