कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान, बोले- अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं स्मृति ईरानी

कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान, बोले- अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं स्मृति ईरानी
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कांग्रेस नेता अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. राय ने सोमवार को यूपी के सोनभद्र में कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में लटके-झटके दिखाने आती हैं और इसके बाद वापस चली जाती हैं. अजय राय ने आगे कहा कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं.

पूर्व बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ हुए एक्शन पर अजय राय ने कहा कि मुख्तार जैसे लोगों पर और सख्त कार्यवाही होनी चाहिए. दरअसल, राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के समर्थन में अलग-अलग राज्यों में भी भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. इसी क्रम में अजय राय सोनभद्र में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे. इस यात्रा में कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे. इस दौरान अजय राय ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी को बनारस से 2024 का चुनाव हराकर रहेंगे.

अजय राय केंद्र की भाजपा सरकार को लेकर कहा, ‘व्यापारी अपनी दुकान छोड़कर भाग रहे हैं. राहुल जी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कहा था. आज वह सही साबित हुआ. व्यापारियों में जीएसटी को लेकर डर है. जो व्यापारी लंबे समय से भाजपा का समर्थन कर रहे हैं, उन्हें परेशान किया जा रहा है. यूपी के मुख्यमंत्री कहते हैं कि ‘चोरों’ के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. इसका मतलब है कि व्यापारी आज ‘चोर’ हो गए हैं.

ये भी पढ़ें -: रवीश कुमार को र‍िकॉर्ड‍िंंग के दौरान म‍िली थी NDTV में अडानी की एंट्री की खबर, ऐसा था रिएक्शन…

बता दें कि हाल ही में अजय राय के भाई अवधेश राय की हत्या से जुड़े मामले में मुख्तार अंसारी को 10 साल की कैद और 5 लाख रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई गई है. दरअसल, 3 अगस्त 1991 को बनारस में कांग्रेस नेता अवधेश राय अपने छोटे भाई अजय राय के साथ घर के बाहर ही खड़े थे. उनकी कार भी बाहर खड़ी थी. तभी उसी वक्त एक मारुति वैन वहां तेजी से आई.

वैन पूरी भरी थी, तभी कुछ लोग वैन से बाहर निकले और अवधेश राय को निशाना बनाकर गोलियों से भून डाला. पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था. इससे पहले कि अजय राय कुछ कर पाते, हमलावर वहां से फरार हो गए. अवधेश राय का जिस्म गोली लगने से छलनी हो चुका था. वो लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े थे.

इस सनसनीखेज वारदात के मृतक के छोटे भाई पूर्व विधायक अजय राय ने चेतगंज थाने में मुख्तार अंसारी, पूर्व विधायक अब्दुल कलाम, भीम सिंह, कमलेश सिंह और राकेश समेत अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें -: KRK का बड़ा आरोप, बोले- जैसे सुशांत सिंह राजपूत को मारा, ये मुझे भी मार देंगे…

ये भी पढ़ें -: लियोन मेसी की कहानी: पिता करते थे फैक्ट्री में मजदूरी, मां करती थी सफाई का काम, पढ़ें विस्तार से…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-