Politics

कांग्रेस नेताओं से बोली स्मृति ईरानी- बिना शर्त माफी मांगिए या फिर…

20220723 192926 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Silly Souls Restaurant Row: गोवा के ‘सिली सोल्स कैफे एंड बार’ को लेकर छिड़े विवाद के बीच, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेताओं पवन खेड़ा, जयराम रमेश और नेटा डिसूजा को लीगल नोटिस भेजते हुए बिना शर्त माफी मांगने को कहा है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय मंत्री की बेटी गोवा स्थित यह रेस्टोरेंट चलाती है। बेटी जोइश पर आरोप लगाने के मामले में अब ईरानी ने कांग्रेस को कानूनी नोटिस भेजा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष के नाम से पार्टी और पार्टी के प्रवक्ताओं पवन खेड़ा एवं जयराम रमेश को कानूनी नोटिस भेजा है और बिना शर्त माफी मांगने के साथ ही सारे आरोपों को तत्काल वापस लेने की मांग की है।

ये भी पढ़ें -: गोरखपुर मुख्य विकास अधिकारी के गेट पर बुजुर्ग ने पढ़ी नमाज, बताई ये वजह…

ईरानी ने कांग्रेस महिला मोर्चा की अध्यक्ष नेटा डिसूजा को भी नोटिस भेजा है। कांग्रेस इस मामले को लेकर भाजपा और स्मृति ईरानी पर हमलावर है। रविवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गोवा के सिली सोल्स कैफे एंड बार के बाहर प्रदर्शन किया। कांग्रेस का आरोप है कि यह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी का है।

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री की बेटी पर गोवा में अवैध बार चलाने का आरोप लगाते हुए कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी को अपने कैबिनेट से ईरानी को बर्खास्त करना चाहिए। कांग्रेस नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने आरटीआई का हवाला देते हुए स्मृति ईरानी की बेटी पर गंभीर आरोप लगाए थे।

ये भी पढ़ें -: देश के बैंकों का सबसे बड़ा कर्जदार है दुनिया में चौथे नंबर का अमीर अडानी समूह

वहीं, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इस आरोप को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था और कहा था कि उनकी बेटी बार नहीं चलाती है। ईरानी ने कहा था कि उनकी बेटी स्टूडेंट है। ईरानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा था कि नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की ‘5,000 करोड़ रुपये की लूट’ पर उनके आक्रामक तेवरों के कारण उनकी बेटी को निशाना बनाया गया है। ईरानी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोर्ट जाने की चेतावनी दी थी।

ये भी पढ़ें -: 54 साल पहले चुराई थी साइकिल अब 92 की उम्र में हुआ गिरफ्तार,इतने का ईनाम था घोषित

ये भी पढ़ें -: महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष बोले- दिल पर पत्थर रखकर एकनाथ शिंदे को CM बनाया

ये भी पढ़ें -: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से नाबालिग को शादी की अनुमति, HC ने मांगा केन्द्र और राज्य से जवाब


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-