Entertainment

कश्मीर फाइल्स के लिए अवॉर्ड न मिलने पर भड़के हुए अनुपम खेर, बोले- वह फंक्शन ही फ्रॉड होगा जहां…

20220831 133631 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, साल 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे बन गए हैं। जी हां, एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर जैसे सितारे फ्लॉप साबित हो रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ अनुपम खेर साल में दो ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अंडरडॉग कहलाने वाली, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बड़े बजट की फिल्मों को धूल चटा दी। इसके बाद अनुपम खेर ने पैन-इंडिया फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ के साथ एक और धमाका किया।

हाल ही में, जब अनुपम खेर से पूछा गया कि क्या उन्हें उम्मीद है कि उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को पुरस्कार मिलेंगे। तब अभिनेता ने कहा, “कश्मीर फाइल्स के लिए जिस फंक्शन में मुझे अवॉर्ड नहीं मिला… वो फंक्शन ही फ्रॉड होगा। आप कैसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बेस्ट डायरेक्शन, बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें -: अन्ना हजारे का केजरीवाल पर तीखा हमला, कहा- आप सत्ता के नशे में डूब गए हैं औऱ…

बाद में उन्होंने हंसते हुए कहा, “मैं यह बात अहम में आकर नहीं कह रहा हूं, बल्कि मुझे विश्वास है कि कश्मीर फाइल्स को हर अवॉर्ड मिलना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता है तो उसका मतलब यही है कि आप असली नहीं हैं। बातचीत के दौरान, अनुपम को अनुराग कश्यप की हालिया स्टेटमेंट पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, तब अभिनेता ने कहा, “कौन है वो, कौन है अनुराग कश्यप?”

व्यंग्यात्मक रूप से उन्होंने कहा कि मीडिया यही सुनना चाहता है। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि “मैं अनुराग कश्यप की बातौर फिल्म निर्माता बहुत इज्जत करता हूं, वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं। हालांकि, हमें उनका सर्टिफिकेट थोड़ी चाहिए, वो कोई सर्टिफिकेट थोड़ी बांट रहे हैं कि ये अच्छी है और यह अच्छी फिल्म नहीं है। हमें जनता ने सराहा है और हम उसके लिए बहुत खुश किस्मत हैं।

ये भी पढ़ें -: ₹266 का यूरिया मिल रहा था ₹500 में, किसानों ने किसान सलाहकार को बिजली के खंभे से बांधा

बता दें कि एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर के पश्चिम पर प्रभाव के बारे में बात करते हुए, अनुराग कश्यप ने कहा, “आरआरआर को पश्चिमी देशों में अलग तरह से देखा जाता है। उन्होंने आरआरआर खूब प्यार दिया है।

अगर आरआरआर को भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजा जाता है, तो 99 फीसदी चांसेस हैं कि फिल्म अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित हो जाए। हालांकि मुझे नहीं पता कि भारत की तरफ से कौन-सी फिल्म ऑस्कर 2023 के लिए भेजी जा रही है, बस मैं उम्मीद करता हूं कि वह कश्मीर फाइल्स न हो।

ये भी पढ़ें -: BJP की महिला नेता की करतूत- नौकरानी को बंधक बनाकर तोड़े दांत औऱ गरम तवे से दागा

ये भी पढ़ें -: मुरादाबाद में सामूहिक नमाज का मामला निकला झूठा, जांच के बाद मुकदमा ख़ारिज

ये भी पढ़ें -: BJP पार्षद के घर से बरामद हुआ चोरी का बच्चा, रेलवे स्टेशन से हुआ था अगवा, जानें विस्तार से…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-