Entertainment

कंगना रनौत बोली- आमिर खान 2 करोड़ के काम के लेते हैं 200 करोड़, भारत को करते हैं बदनाम

20221101 222443 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का नाम पिछले कुछ समय से उनकी द्वारा की गई फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि उनके द्वारा फिल्मी हस्थियों पर कसे गए तंज के लिए सोशल मीडिया पर छाया रहता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अकसर फिल्मी सितारों पर अच्छे या बुरे बयान देती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक मीडिया इवेंट में बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) को लेकर भी एक ऐसा बयान दिया कि सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा फिर होने लगी है।

India Today के एक इवेंट में कंगना रनौत ने आमिर खान के काम को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि “वो [आमिर खान] 2 करोड़ रुपये के काम के 200 करोड़ रुपये लेते हैं।” बता दें कि आमिर और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadda) को लेकर कंगना रनौत शुरुआत से ही बयानबाजी करती नजर आई हैं।

लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने को लेकर भी कंगना ने इस इवेंट में टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “लोग उनकी फिल्में क्यों देखें, क्योंकि उनके पास सुपरस्टार का टैग है?

ये भी पढ़ें -: PM मोदी के आने से पहले और उसके बाद कुछ यूं बदला मोरबी अस्पताल का हाल

कंगना ने आमिर खान के असहिष्णु वाले बयान को लेकर भी अपनी बात रखी। इतना ही नहीं, कंगना ने आमिर खान पर देश को बदनाम करने का आरोप तक लगा दिया।

उन्होंने कहा, “सुपरस्टारों को सभी प्रकार के विशेषाधिकार मिले हैं। वे 2 करोड़ की नौकरी के लिए 200 करोड़ लेते हैं। वे उन जगहों के लिए चार्टर प्लान लेते हैं जहां कोई इकोनॉमी फ्लाइट ले सकता है। अब ये लोग हैं जो उनके स्टारडम के अधिकार पर सवाल उठा रहे हैं।

आमिर खान जी की बात करें तो मैं विशेष रूप से बॉयकॉट कल्चर की बात नहीं कर रही हूं, लेकिन सामान्य तौर पर, जब देश कुछ तनाव से गुजर रहा था, तुर्की ने हमारे खिलाफ कुछ किया। लेकिन, आपने वहां जाकर उन्हें अपनी रजामंदी दी और तस्वीरें क्लिक कराईं। आपने हमारे देश को दुनिया के सामने असहिष्णु कहा और हमारी प्रतिष्ठा को धूमिल किया।

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत के लिए KRK ने एलन मस्क से की ऐसी अपील कि लोग करने लगे तरह-तरह की बातें

ये भी पढ़ें -: मोराबी पुल हाद’साः मरम्मत से जुड़े लोगों पर IPC की इन धाराओं में एक्शन…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-