Entertainment

कंगना रनौत ने मुंबई कोर्ट से अपनी बहन का बयान दर्ज करने का किया आग्रह, जानें पूरा मामला…

20220730 142056 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Javed Akhtar Defamation Case: बालीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) ने मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है। कंगना ने कोर्ट से वरिष्ठ गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि शिकायत में उनकी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने का अनुरोध किया है।

कंगना रनौत ने शुक्रवार को मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान के समक्ष अपने वकील एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी के माध्यम से आवेदन दिया। कोर्ट ने मामले को 11 अगस्त के लिए आदेश के लिए रखा है। पिछले महीने, रनौत मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हुईं थी। उन्होंने मामले में खुद को निर्दोष बताया था।

ये भी पढ़ें -: MLA को बेल देते समय SC ने लगाई शर्त- एक साल न तो क्षेत्र में घुसेंगे, न ही कोई स्पीच देंगे

जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि रनौत ने एक टेलीविजन साक्षात्कार में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था।

अपनी शिकायत में, अख्तर ने दावा किया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित आत्महत्या (Sushant Singh Rajpoot Suicide) के बाद रनौत ने एक साक्षात्कार के दौरान उनका नाम घसीटा। उन्होंने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष अख्तर के खिलाफ कथित जबरन वसूली और आपराधिक धमकी के लिए अदालत में एक जवाबी शिकायत भी दायर की थी।

ये भी पढ़ें -: BSNL को अपने ही टावर के लिए देने होंगे पैसे, प्राइवेट हाथों में होगा कंट्रोल

कंगना ने अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि उनके सह-कलाकार के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद, गीतकार ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली को दुर्भावनापूर्ण इरादों और गुप्त उद्देश्यों के साथ अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक रूप से धमकाया और धमकी दी।

कंगना की शिकायत के अनुसार, अख्तर ने उन्हें अपने सह-कलाकार से लिखित माफी मांगने के लिए मजबूर किया था।

ये भी पढ़ें -: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर वर्दीधारी ने बुजुर्ग से क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। वीडियो हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: सत्येंद्र जैन मामले में ED को कोर्ट ने लगाई कड़ी फटकार, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-