Entertainment

कंगना रनौत के लिए KRK ने एलन मस्क से की ऐसी अपील कि लोग करने लगे तरह-तरह की बातें

20221101 125933 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके इन दिनों अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में बने हुए हैं. सलमान खान से माफी मांगने के बाद अब कंगना रनौत को लेकर केआरके ने ट्वीट किया है. ट्विटर के नए चीफ एलन मस्क से केआरके ने दरख्वास्त की है कि वो कंगना के अकाउंट को रीस्टोर कर दें. अपने ट्वीट में उन्होंने कंगना रनौत को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भी बताया.

कंगना रनौत के सस्पेंड हुए ट्विटर अकाउंट का स्क्रीनशॉट केआरके ने शेयर किया. इसके साथ उन्होंने ट्वीट लिखा, ‘प्रिय, एलन मस्क ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत का अकाउंट है, जिसे सस्पेंड कर दिया गया था. ये गलत है कि इतनी बड़ी स्टार अपने विचार शेयर नहीं कर पा रहीं. ट्विटर के अपने स्टाफ से कहिए कि ये अकाउंट फिर से शुरू कर दें. शुक्रिया.

इन दिनों केआरके अच्छे बच्चे बने हुए हैं. उन्होंने कंगना रनौत का साथ दिया, जिसे देखकर यूजर्स हैरान हैं. कमाल के ट्वीट पर यूजर्स ने मजे लेने भी शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इसका अकाउंट भी सस्पेंड कर दो प्लीज.’ दूसरे ने लिखा, ‘बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस नहीं, फ्लॉप एक्ट्रेस.

ये भी पढ़ें -: मोराबी पुल हाद’साः मरम्मत से जुड़े लोगों पर IPC की इन धाराओं में एक्शन…

एक और यूजर ने लिखा, ‘प्रिय, एलन मस्क कंगना का अकाउंट रीस्टोर कर दो और केआरके का सस्पेंड कर दो. क्योंकि लोग एक ही प्लेटफॉर्म पर दो गधों को नहीं झेल सकते.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मत करना एलन मस्क, तेरी भी खटिया खड़ी करवा देगी ये धाकड़.

रविवार को केआरके ने ट्वीट कर सलमान खान से माफी मांगी थी. ये माफी उन्होंने अपनी गिरफ्तारी का इल्जाम सलमान पर लगाने के लिए मांगी थी. केआरके ने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं सभी मीडिया के लोगों को बताना चाहता हूं कि जैसा मैंने सोचा था वैसे नहीं है, सलमान खान मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं थे. पीछे से कोई और खेल गया.

भाई जान सलमान खान मैं आपको गलत समझने के लिए माफी चाहता हूं और अगर मैंने आपको किसी भी तरह से दुख पहुंचाया हो तो उसके लिए माफी मांगता हूं. मैं खुद से फैसला करता हूं कि आपकी फिल्मों का रिव्यू नहीं करूंगा.

ये भी पढ़ें -: मोरबी ब्रिज हादसे का मामला SC पहुंचा, जानिए किसने डाली है जनहित याचिका

ये भी पढ़ें -: Byju’s से निकाले जाएंगे 2500 कर्मचारी, सीईओ ने कहा- मुनाफे की कीमत चुकानी पड़ती है


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-