Entertainment

कंगना ने चुनाव लड़ने का दिया संकेत, बोली- मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं

20221029 175704 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर पिछले कुछ समय से कयास लग रहे हैं कि वो अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकती है। कंगना ने कुछ समय पहले राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात भी की थी। अब एक चैनल के कार्यक्रम में पहुंची कंगना रनौत ने कहा कि वो लोगों की सेवा के लिए राजनीति में आने के लिए तैयार हैं। कंगना ने बातचीत में जहां प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की तो वहीं राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी में कोई मुकाबला नहीं है। उनकी तो तुलना भी नहीं होनी चाहिए। वहीं अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कंगना कहती हैं, हिमाचल के लोगों को मुफ्त बिजली नहीं चाहिए। यहां के लोग अपनी बिजली खुद बनाते हैं।

कंगना ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जैसा महापुरुष इतिहास में एक बार ही आता है। शनिवार को कंगना इंडिया टुडे के कार्यक्रम में पहुंचीं। राजनीति ज्वॉइन करने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘जिस तरह के हालात होंगे, सरकार चाहेगी मेरा पार्टिसिपेशन हो, वो मैं करूंगी और मैं अपने पार्टिसिपेशन के लिए तैयार हूं।‘ कंगना आगे कहती हैं, ‘जैसा कि मैंने कहा बहुत अच्छा होगा अगर हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका देते हैं। निश्चित रूप से यह सौभाग्य की बात होगी।

ये भी पढ़ें -: गुजरात सरकार ने चुनाव से पहले यूनिफॉर्म सिविल कोड का चला दांव, जानें पूरा मामला…

कंगना नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहती हैं, ‘हिमाचल अभी बहुत ज्यादा रॉ है। किस तरह का हमारा भविष्य होना चाहिए, इसकी विचारधारा अभी-अभी शुरू हुई है। 2014 के बाद देश में जिस चेतना का संचार हुआ उसके बाद अब लोगों को लग रहा है वो अब यहां का पर्मानेंट हिस्सा हैं।‘ कंगना कहती हैं, ‘पहाड़ी लोग जब बाहर जाते हैं तो बाहर के लोगों से उन्हें उतनी इज्जत नहीं मिलती है। अलग-अलग तरह की अफवाहें मेरे बारे में भी उड़ाई गईं कि ये काला जादू करते हैं, ये कच्चा मांस खा जाते हैं, ये खाना नहीं पकाते हैं। कॉलेज के दिनों में मेरी जो नॉर्थ ईस्ट की दोस्त थीं उन्हें भी इस तरह का सामना करना पड़ता था। अभी भले ही लोगों में चेतना आई है लेकिन अभी और जागरूकता की जरूरत है।

कंगना का परिवार कांग्रेस को सपोर्ट करने वाला रहा है। कंगना ने कहा कि ‘2014 में मोदी जी के आने के बाद मेरे परिवार में अचानक ट्रांसफॉर्मेशन हुआ। मेरे पिताजी ने पहली बार मुझे मोदी जी के बारे में बताया और 2014 में हम आधिकारिक रूप से बीजेपी में कन्वर्टेड हो गए।‘ कंगना कहती हैं, ‘अब तो मेरे पापा सुबह उठते ही जय मोदी जी और शाम को सोते टाइम जय योगी जी बोलते हैं। वो पूरी तरह बीजेपी में कन्वर्टेड हो चुके हैं।

नरेंद्र मोदी की तारीफ में कंगना ने कहा, ‘वो बहुत ही ज्यादा अप्रोचबल हैं। वो किसानों के बारे में बात करते हैं तो बिजनेस के बारे में बात करते हैं। वो हर इंसान से कनेक्ट करते हैं और सभी को यह महसूस होता है। आप किसी से भी पूछ लीजिए वो यही कहेगा कि मोदी जी मुझसे बिलॉन्ग करते हैं। एक लीडर की सबसे खूबसूरत बात है। उन्होंने गुजरात का कायापलट किया। पूरी दुनिया हमें विश्वगुरु मान रही है। जिस तरह कोविड के समय को संभाला। ये सूची कभी खत्म नहीं हो सकती। हमारे लिए पूजनीय हैं।

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी के इस गुरुमंत्र ने बदली हार्दिक पंड्या की किस्मत, ऋषभ पंत को भी माही ने दी थी ये सलाह

ये भी पढ़ें -: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का दावा- हमारे खिलाड़ियों को 1 साल के लिए 41 करोड़ तक का ऑफर दे रहीं IPL टीमें


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-