Sports

एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर कही ये बात…

20220825 170436 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

एशिया कप से पहले भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) को अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव सहन करना पड़ा. एक एयरलाइन के द्वारा की गई गड़बड़ी के कारण इस खिलाड़ी को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. इरफान पठान (Irfan Pathan) का कहना है कि बुकिंग कंफर्म होने के बावजूद उनको डेढ़ घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी भी दी. उन्होंने संबंधित अधिकारियों ने इस बात को लेकर एक्शन लेने की भी मांग कर दी है. अपने ट्वीट पर उन्होंने कैप्शन लिखा- आशा है कि आप नोटिस करेंगे और सुधारेंगे @airvistara. हालांकि बाद में एयरलाइंस ने ट्वीट कर पठान के साथ हुए इस बर्ताव के लिए चिंता व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें -: बिलकिस के बलात्कारियों को सजा देने वाले जज बोले- सरकार ने अपराध की गंभीरता को नहीं देखा

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा “आज, मैं विस्तारा फ्लाइट यूके -201 से मुंबई से दुबई की यात्रा कर रहा था. चेक-इन काउंटर पर, मुझे बहुत बुरा अनुभव हुआ. विस्तारा अनजाने में मेरी टिकट श्रेणी को डाउनग्रेड कर रही थी जो एक कन्फर्म बुकिंग थी. मुझे एक समाधान के लिए काउंटर पर डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा. मेरे साथ मेरी पत्नी, मेरे 8 महीने का शिशु और 5 साल के बच्चे को भी इससे गुजरना पड़ा”.

20220825 170436 min

ये भी पढ़ें -: ED ने सिसोदिया के खिलाफ केस दर्ज करने की खबर का किया खंडन, संजय सिंह ने PM मोदी पर कसा तंज

“ग्राउंड स्टाफ का व्यवहार भी ठीक नहीं था और तरह-तरह के बहाने दे रहे थे. बल्कि कुछ यात्रियों को भी इसी अनुभव से गुजरना पड़ा. मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने फ्लाइट को ओवरसोल्ड क्यों किया और इसे प्रबंधन द्वारा कैसे मंजूरी दी गई? मैं संबंधित अधिकारियों से इन घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करूंगा ताकि किसी को भी मेरे जैसे अनुभव से न गुजरना पड़े.

ये भी पढ़ें -: कन्हैया कुमार का तंज- जय शाह तो UPSC का एग्जाम देकर बने हैं BCCI सेक्रेटरी

ये भी पढ़ें -: Adani- NDTV Deal में प्रणय रॉय की गुगली, बोले-SEBI के ऑर्डर की वजह से नहीं बेच सकते शेयर

ये भी पढ़ें -: बिलकिस बानो केस पर रो पड़ीं BJP नेता, बोली- पीएम चुप क्यों हैं?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-