Sports

एमएस धोनी ने 12 साल पहले डेविड धवन की इस फिल्म में किया था काम, क्यों रिलीज नहीं हुई मूवी?

20220707 155603 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

क्रिकेटर्स का बॉलीवुड के साथ गहरा नाता रहा है। जहां कुछ क्रिकेटर्स ने एक्ट्रेसेस के साथ शादी करके घर बसा लिया तो वहीं कुछ ने एक्टिंग में हाथ आजमाया। इस लिस्ट में इरफान पठान से लेकर श्रीसंत, अजय जडेजा, सलिल अंकोल और युवराज सिंह तक का नाम शामिल है। पर क्या आप जानते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी ने भी एक फिल्म में काम किया था? एमएस धोनी ने 2010 में डेविड धवन की एक फिल्म में छोटा सा रोल किया था।

Mahendra Singh Dhoni ने इस बारे में एक वीडियो में खुलासा किया था। यह वीडियो 2016 का है, जब उनकी बायोपिक में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत काम कर रहे थे। तब फिल्म के प्रमोशन के लिए एक वीडियो रिलीज किया गया था, जिसमें धोनी फिल्म में किए गए एक रोल के बारे में बताया था।

ये भी पढ़ें -: Zee News के एंकर रोहित रंजन फरार हैं, रायपुर के SP बोले – पंचनामा तैयार, हमारी टीम खोज रही है

एमएस धोनी सुशांत से पूछते हैं कि वो उस फिल्म का नाम बताएं, जिसमें उन्होंने एक छोटा-सा रोल प्ले किया है। इस पर सुशांत फिल्म का नाम लेते हैं। बता दें कि धोनी ने डेविड धवन की फिल्म ‘हुक या क्रुक’ में एक छोटा-सा रोल किया था। यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जो क्रिकेट पर आधारित थी। लेकिन किसी वजह से यह फिल्म नहीं बन पाई और डिब्बाबंद हो गई।

20220707 155603 min

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अब्बास नकवी के बाद अब आरसीपी सिंह ने भी दिया केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा

इस फिल्म को 2006 में अनाउंस किया गया था, लेकिन तीन साल बाद जाकर शूटिंग शुरू हुई। इसके बाद किसी न किसी वजह से यह फिल्म डीले होती चली गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हुक या क्रुक’ की कास्ट में बदलाव हुआ। फिर सेट पर जॉन अब्राहम के अलावा कुछ और कास्ट मेंबर्स का एक्सीडेंट हुआ। इसके अलावा उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री मंदी की मार झेल रही थी। शायद यही वजह है कि फिल्म कभी रिलीज नहीं हो पाई।

‘हुक या क्रुक’ में जॉन अब्राहम, केके मेनन, जेनेलिया डिसूजा, श्रेयस तलपड़े और अमृता राव जैसे कलाकार थे। फिल्म की शूटिंग 2009 में शुरू भी हो गई थी। जॉन अब्राहम इसके लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रहे थे।

ये भी पढ़ें -: लश्कर आतंकी तालिब हुसैन ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोला- BJP की कई जानकारी…

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी ने लंदन में मनाया अपना जन्मदिन, देखें वीडियो


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-