एमएस धोनी ने बादशाह-हार्दिक पंड्या के साथ दुबई में की मस्ती, काला चश्मा पर झूमे, देखिए Video

एमएस धोनी ने बादशाह-हार्दिक पंड्या के साथ दुबई में की मस्ती, काला चश्मा पर झूमे, देखिए Video
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ दुबई में पार्टी करते नज़र आए. सोशल मीडिया पर दोनों के डांस के वीडियो सामने आए. धोनी और हार्दिक एक बर्थडे पार्टी का हिस्सा बने थे और वहीं से दोनों के मस्ती करते हुए वीडियो सामने आए. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने ये वीडियो पोस्ट किए. हार्दिक पंड्या हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे से वापस आए हैं. वे वहां पर टी20 सीरीज में कप्तान थे और भारत ने 1-0 से सीरीज जीती थी. वे अभी वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं.

साक्षी धोनी की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो में एमएस बादशाह और डीजे चेतस के साथ नाचते हुए दिखाई देते हैं. बादशाह के साथ वे ‘काला चश्मा’ गाने पर गाते और झूमते दिखे. इसमें हार्दिक और एमएस धोनी दोनों लिपसिंक करते हैं.

साक्षी ने इस बर्थडे पार्टी के पांच वीडियो पोस्ट किए जिनमें से तीन में धोनी दिखाई देते हैं. एक में वे टेबल पर बैठे हुए होते हैं और बाकी मेहमानों से बात कर रहे होते हैं. वहीं बाकियों में नाचते और जूस पीते दिखते हैं. यह बर्थडे पार्टी एक भारतीय मूल के ब्रिटिश कारोबारी की है जिनका नाम कुलजिंदर सिंह है.

ये भी पढ़ें -: ऋचा चड्ढा के समर्थन में प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर किया तंज तो अनुपम खेर ने ऋचा के बारे मैं कह दी ये बात…

एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं.उन्होंने अगस्त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. वे अभी आईपीएल खेल रहे हैं. आखिरी बार वे मई 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्रिकेट खेलते दिखे थे. वे आईपीएल के अगले सीजन में भी सीएसके की जर्सी में दिखेंगे और कप्तानी करेंगे. उनकी कप्तानी में सीएसके ने चार बार आईपीएल जीता है. आखिरी बार ऐसा 2021 में हुआ था. अबकी बार पुराने स्टाइल में ही आईपीएल मुकाबले खेले जाएंगे. इसका मतलब है कि चेन्नई अपने होमग्राउंड चेपॉक में कम से कम सात मैच खेलेगी. माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है. वे अगले साल 42 साल के हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें -: दूसरे वनडे में बड़े बदलाव की तैयारी में टीम इंडिया, क्या ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल की होने वाली है छुट्टी?

ये भी पढ़ें -: BJP MP ब्रजभूषण सिंह बोले- घर में गाय भैंस पालो, नहीं तो रामदेव का नकली घी खाने से कैसे स्वस्थ होंगे


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-