एडवांस बुकिंग खुलते ही हाउसफुल हुए थिएटर्स, फ़ैन्स को है पठान का इंतजार

एडवांस बुकिंग खुलते ही हाउसफुल हुए थिएटर्स, फ़ैन्स को है पठान का इंतजार
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर भारत में जहां कई तरह के विवाद हो रहे हैं वहीं जर्मनी में इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 28 दिसंबर को वहां पर फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग खोल दी गई थी और पहले ही दिन ओपनिंग डे की सारी टिकटें बुक हो गईं। इससे इतना तो साफ हो जाता है कि वहां पर फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल है।

जहां तक बात है फिल्म को लेकर भारत में बन रहे माहौल की तो यहां पिछले काफी वक्त से इस बात पर बवाल छिड़ा हुआ है कि ‘पठान’ के एक गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की ड्रेस क्यों पहन ली है? हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव करने का भी सुझाव दिया था जिसके बाद देखना होगा कि माहौल में क्या बदलाव आता है।

ये भी पढ़ें -: इतने भीषण हादसे में कैसे बची ऋषभ पंत की जान, देखिए एक्सीडेंट का VIDEO

ये भी पढ़ें -: रुड़की लौटते समय रेलिंग से टकराई ऋषभ पंत की कार, हादसे के बाद लगी भीषण आग, अस्‍पताल में भर्ती

बता दें कि जर्मनी के सिनेमाघरों में फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। बर्लिन, एसेन, डैमटोर, हार्गर्ब, हनोवर, म्यूनिख और ऑफेनबैक के 7 थिएटर्स ओपनिंग डे पर हाउसफुल हैं। फिल्म वहां पर भी 25 जनवरी 2023 को ही रिलीज होगी। फैंस इस रिस्पॉन्स के बाद दावा कर रहे हैं कि पूरी दुनिया को पठान का इंतजार है।

मालूम हो कि शाहरुख खान की कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप होने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। वह फिल्म पठान के जरिए तकरीबन पांच साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहे हैं। उनके कमबैक को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या शाहरुख खान वो कमाल कर पाएंगे जिसका फैंस को इंतजार है।

ये भी पढ़ें -: हरदोई में अनोखे बच्चे का जन्म- सिर से लेकर कमर तक बाल ही बाल…

ये भी पढ़ें -: ‘रामायण’ एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का मॉर्डन अवतार देख भड़के लोग- इस उम्र में छवि क्यों खराब कर रही हो…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-