एक बार फिर फेल हुए केएल राहुल, 10 रन बनाकर हुए तो लोग इस तरह करने लगे ट्रोल

एक बार फिर फेल हुए केएल राहुल, 10 रन बनाकर हुए तो लोग इस तरह करने लगे ट्रोल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्डेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन भारत ने बांग्लादेश को 227 के स्कोर पर रोक दिया। दूसरे दिन टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल और शुभमन गिल ने शुरुआत की। केएल राहुल इस मैच में एक बार फिर से फेल रहे और रन बनाने में कमयाब नहीं हो सके।

राहुल भारत की पहली इनिंग में सिर्फ 10 रन बना सके। केएल लगातार फेल हो रहे हैं। जिस वजह से एक बार फिर से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस जमकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं।

केएल राहुल को बीसीसीआई ने कई मौके दिए हैं। राहुल भारत के लिए किसी भी फॉर्मेट में रन नहीं बना पा रहे हैं। ऐसे में लोगो का उन पर सवाल उठाना लाजमी है। सीरीज के पहले मैच में भी केएल रन नहीं बना सके थे।

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट ने सेना के जवान को चेताया, कहा- शादी नहीं की तो ‘वाइफ’ और ‘लाइफ’ दोनों से हाथ धो बैठोगे…

उन्होंने पहले मैच की पहली पारी में सिर्फ 22 और दूसरी पारी में 23 रन की पारी खेली थी। अब तो ऐसा लगने लगा है कि केएल राहुल को उनके पद की वजह से टीम से बाहर नहीं किया जा रहा है।

लोगो को इस बात पर भी गुस्सा आ रहा है कि केएल राहुल सिर्फ आईपीएल में प्रदर्शन करते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में केएल अपने फैंस को लंबे समय से निशार करते आए हैं। टेस्ट क्रिकेट में केएल ने 44 मैचों में 35.02 की औसत से 2592 रन बनाए हैं।

केएल राहुल की वजह से कई युवा खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मौका नहीं दिया जा रहा है। संजु सैमसन, राहुल त्रिपाठी जैसे खिलाड़ी टीम इंडिया में एक मौके के लिए तरस रहे हैं। लेकिन बार-बार फेल होने के बावजूद केएल राहुल को टीम में मौका दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -: संजय राउत के बयान पर भड़के कर्नाटक के CM बोम्मई, बोले- संजय राउत देशद्रोही हैं, उनके खिलाफ ऐक्शन लेंगे

ये भी पढ़ें -: अमेरिकी संसद हमला: जांच समिति ने ट्रंप के ख़िलाफ़ आपराधिक मामले चलाने की सिफ़ारिश की


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-