Sports

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, बोलीं- ये मैं कर लेती हूं, उसको…

20221026 130943 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रविवार (23 अक्टूबर) को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम (MCG) में पाकिस्तान के खिलाफ मैच (India vs Pakistan) से चूकने के बाद आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में अपनी प्रतिभा दिखाने के मौके का इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक ऋषभ को उनके करियर के महत्वपूर्ण पड़ाव पर फॉर्म से बाहर होने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, इस मुश्किल वक्त में ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी उनके साथ खड़ी हैं और ट्रोलर्स को करारे जवाब भी दे रही हैं.

हाल ही में ईशा नेगी ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी किया, लेकिन जब एक फैन ने ऋषभ को ट्रोल करने की कोशिश की तो ईशा चुप नहीं रहीं. ईशा ने ऋषभ को उनके यूट्यूब चैनल पर आने के लिए कहने के लिए एक ट्रोल को फटकार लगाई. नेगी ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल शुरू किया था और अपने वीडियो के लिए प्रशंसकों से सुझाव मांग रही थी.

ईशा ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया. उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ”मेरे चैनल पर पहला यूट्यूब वीडियो. अभी देखें और अगले वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में सुझाव दें.” जल्द ही वीडियो पर उनके प्रशंसकों की टिप्पणियों की बौछार हो गई.

ये भी पढ़ें -: क्या चप्पल पहन कर ड्राइव करने पर चालान कट सकता है? नितिन गडकरी ने दिया जवाब…

कई लोगों में से उनके एक फैन ने ऋषभ पंत को यूट्यूब चैनल पर देखने की इच्छा जताई. फैन ने लिखा, ”हम आपके यूट्यूब चैनल पर ऋषभ पंत को चाहते हैं.” इस फैन के कमेंट का जवाब देते हुए ईशा ने दिल जीत लिया. ईशा ने लिखा, ”ये मैं कर लेती हूं, उसको टीम में फोकस करने देते हैं.

बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है. भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी. भारत का अगला मुकाबला गुरुवार यानी 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होना है. टीम मंगलवार को अपने पहले अभ्यास सत्र के साथ मैदान पर उतरी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में नेट सत्र के दौरान अच्छी लय में दिखे.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी करते हुए ‘चेसमास्टर’ विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भी एक उपयोगी नेट सत्र का आनंद लिया. अभ्यास सत्र काफी शानदार था, क्योंकि गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले अपने कौशल को उच्चतम स्तर तक ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की. अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले सत्र के दौरान केएल राहुल और दिनेश कार्तिक ने नेट्स में रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल का सामना किया. दिनेश कार्तिक ने कोहली के साथ थ्रो-डाउन का भी अभ्यास किया. सब कुछ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की निगरानी में हुआ.

ये भी पढ़ें -: सिडनी में भारतीय टीम के साथ बुरा बर्ताव, BCCI ने ICC से की शिकायत, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: भारत की पाकिस्तान पर जीत पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए लिखा प्यारा नोट, पढ़ें…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-