ऋचा चड्ढा के समर्थन में प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर किया तंज तो अनुपम खेर ने ऋचा के बारे मैं कह दी ये बात…

ऋचा चड्ढा के समर्थन में प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर किया तंज तो अनुपम खेर ने ऋचा के बारे मैं कह दी ये बात…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मुंबई. ऋचा चड्ढा ने हाल में गलवान को लेकर एक विवादित ट्वीट कर दिया. उनके इस ट्वीट ने बवाल मचा दिया है. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कड़े शब्दों में उनकी निंदा कर रहे हैं. जहां नेटिज़न्स उन्हें और उनके एक्टर पति अली फजल को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं सेलिब्रिटी भी उनके बयान की निंदा करने के लिए खुले में आ गए हैं. फिल्ममेकर अशोक पंडित, अक्षय कुमार और के के मेनन ने ट्वीट कर ऋचा की कड़े शब्दों में निंदा की. इनके बाद, अब फिल्म ‘ऊंचाई’ को सक्सेस को एन्जॉय कर रहे अनुपम खेर भी ऋचा पर भड़क गए हैं.

अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए इसे शर्मनाक और पॉपुलैरिटी हासिल करने वाला बताया. ऋचा अपना ट्वीट डिलीट कर चुकी हैं, लेकिन उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट अब इंटरनेट पर वायरल है. अनुपम ने शेयर करते हुए लिखा, “देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है.

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “और सेना के सम्मान को दांव पर लगाना… इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है.

ये भी पढ़ें -: दूसरे वनडे में बड़े बदलाव की तैयारी में टीम इंडिया, क्या ऋषभ पंत और युजवेंद्र चहल की होने वाली है छुट्टी?

वहीं, विवेक अग्निहोत्री ने भी दो ट्वीट कर ऋचा चड्ढा पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “बॉलीवुड संस्थानों, दमन और सत्ता के खिलाफ सबसे पहले खड़े होते हैं. वे बॉलीवुड के संस्थानों के सामने सबसे पहले घुटने टेकने वाले भी हैं.

विवेक अग्निहोत्री ने आगे लिखा, “लेकिन हमारी महान सेना पर सवाल उठाने के लिए उनके पास जुबां हैं.” अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अगर मणिरत्नम कश्मीर में ब्राह्मणों को आतंकवादी के तौर पर दिखाते तो वही खुश होती. इन जैसे क्रेजी लोगों के लिए नफरत और विक्टिम कार्ड के अलावा कुछ और मायन नहीं रखता. यह भी एक तरह की ऋचा चड्ढा हैं.

वहीं, दिग्गज प्रकाश राज ने ऋचा चड्ढा को सपोर्ट किया और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में ऋचा को ट्रोल करने वाला ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. प्रकाश ने लिखा, “मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार… ऋचा चड्ढा ने आपसे ज्यादा प्रासंगिक बात कही है.. सिर्फ पूछ रहा हूं.” दरअसल, अक्षय ने ऋचा के ट्वीट पर दुख जताया था और उन्हें भारतीय सेना का मजाक नहीं उड़ाने की नसीहत दी थी.

ये भी पढ़ें -: BJP MP ब्रजभूषण सिंह बोले- घर में गाय भैंस पालो, नहीं तो रामदेव का नकली घी खाने से कैसे स्वस्थ होंगे

ये भी पढ़ें -: Dinesh Karthik ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक नोट, क्या ले लिया है टीम इंडिया से संन्यास?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-