Sports

उर्वशी रौतेला के बयान पर बोले ऋषभ पंत- झूठ की भी लिमिट होती है, मेरा पीछा छोड़ दो बहन

20220812 125539 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) ने कल अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की थी और शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने उस स्टोरी की डिलीट कर दिया था. इसके बाद से ऋषभ पंत(RISHABH PANT) सुर्खियों में आ गए हैं. बता दें, साल 2018 में दोनों ने अपना रिलेशनशिप शुरु किया था और फिर अचानक दोनों ने एक दूसरे दूरी इख़्तियार कर ली थी.

बताया जाता है कि ये दोनों के आपस का फैसला था. उर्वशी ने पंत को लेकर इंटरव्यू में की थी बात. उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने मिस्टर ‘आरपी’ कहते हुए एक किस्सा सुनाया था.

ये भी पढ़ें -: शत्रुघ्न सिन्हा BJP की चुटकी लेते हुवे बोले- विपक्ष खत्म करना चाहते थे, इनके तोते उड़ गए

हालांकि, उन्होंन पूरा नाम लेने से इंकार कर दिया था. लेकिन उनका आरपी नाम लेने से ही फैंस समझ गए थे कि उर्वशी ऋषभ पंत(RISHAB PANT) के बारे में बात कर रही हैं. उनका ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो गया. इसके वायरल होते ही ऋषभ पंत ने इसका करारा जवाब दिया.

पंत ने बीते 11 अगस्त के रात करीब 1 बजे अपने इंस्टाग्राम से स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया और उन्होंने लिखा, “ये काफी मज़ेदार है कि कैसे कुछ लोकप्रियता और सुर्खियां पाने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोला करते हैं. देखकर काफी दुख हुआ कि कुछ किस कद्र नाम और फेम के प्यासे हैं. भगवान उन पर अपनी कृपा करे.’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा, ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन’ ‘झूठ की भी लिमिट होती है

ये भी पढ़ें -: श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- टॉर्चर, पिटाई, गाली-गलौज…

बता दें, पंत ने इस स्टोरी को करीब 7 मिनट बाद ही डिलीड कर दिया था. अब उन्होंने इस स्टोरी को लगा के डिलीट क्यों किया ये तो सिर्फ पंत ही जान सकते हैं. बिना नाम के भी पंत ने अपनी स्टोरी में जो बात लिखी थी, उसे पड़कर साफ समझ आ रहा था कि ये स्टोरी उर्वशी के लिए ही लगाई गई थी.

ये भी पढ़ें -: शाहनवाज हुसैन बोले- टेक ऑफ किया तो मंत्री था और लैंड किया तो पता चला मिनिस्टर नहीं हूं, लोग लेने लगे मजे

ये भी पढ़ें -: UP: पुलिस मेस का खाना लेकर मुख्यालय के आगे बहुत रोया कॉन्स्टेबल, वीडियो हुवा वायरल

ये भी पढ़ें -: राजू श्रीवास्‍तव का ब्रेन नहीं दे रहा सही रेस्‍पॉन्‍स, वेंटिलेटर पर फिर बिगड़ी तबीयत


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-