Politics

उदयपुर की घटना पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट तो आने लगे ऐसे कमेंट्स…

20220629 162420 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उदयपुर में दिनदहाड़े दर्जी का काम करने वाले कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने हत्या करने का वीडियो बनाया, फिर एक और वीडियो बनाकर हत्या की जिम्मेदारी ली और पीएम मोदी को धमकी दे डाली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गये हैं और अब मामले की जांच NIA करने वाली है। उदयपुर में हुई हत्या पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्वरा भास्कर ने उदयपुर में हुई हत्या पर ट्वीट कर लिखा कि ‘अपराधियों के साथ कानून के अनुसार तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए! जघन्य अपराध, अन्यायपूर्ण! जैसा कि अक्सर कहा जाता है। अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं, तो अपने आप से शुरुआत करें! बीमार राक्षस!

ये भी पढ़ें -: उदयपुर पर रवीश कुमार- कट्टरवाद का जवाब कट्टरवाद नहीं हो सकता, इस्लाम के नाम पर कट्टरवाद फैलाने वाले भी…

वत्स हेमंत नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जैसे सीधे हिंदू-हिंदू लिखती हो, वैसे ही सीधे लिखो कि अल्लाह के नाम पर यह कत्ल हुआ है। दूसरी बात इस तरह के लोग विक्टिम कार्ड की वजह से बच जाते हैं।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘जरा देखिए कि यह लॉबी कैसे हिंसा की निंदा करेगी और सभी कभी भी धर्म का नाम नहीं लेंगे।

जीतू नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अपराध करने वालों का धर्म बताने में महोदया को डर लग रहा है। हिन्दू और हिन्दुत्व के खिलाफ बोलने में कोई समय नहीं लगता क्योंकि उन्हें पता है कि हिंदू सहिष्णु है इसलिए सिर्फ खानापूर्ति के लिए लिख दिया है।’ अरविंद नाम के यूजर ने लिखा कि ‘आतंकवादी बोलने में शर्म आ रही है? जब हिंदुओं को आतंकवादी बोलने से शर्म नहीं आती तो इन लोगों को आतंकवादी बोलने में क्यों शर्म आ रही है तुम्हे?

ये भी पढ़ें -: राज्यपाल के आदेश के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, पढ़ें विस्तार से…

देवेंद्र भारद्वाज ने लिखा कि ‘गोल-गोल बात कर रही हो, इनके धर्म को भूल गयी क्या? किसके नाम पर मारा है भूल गयी? सिर्फ हिन्दू धर्म के प्रति नफरत है तुम जैसों के अंदर, अब शांत रहोगी क्योंकि कांग्रेस राज में हुआ है ना। विजय तोमर नाम के यूजर ने लिखा कि ‘इनके ट्वीट से लोग खुश न हों। सब कुछ फॉर्मेलिटी के लिए है, क्योंकि ये कभी नहीं बदलेगी। ऐसा मैं नहीं चाणक्यनीति कहती है।

बता दें कि गृह मंत्रालय की तरफ से ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को कल राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल तेली की नृशंस हत्या की जांच अपने हाथ में लेने का निर्देश दिया है। किसी भी संगठन और अंतरराष्ट्रीय संबंधों की संलिप्तता की गहन जांच की जाएगी।

ये भी पढ़ें -: उदयपुर घटना पर बोले इरफान पठान- ‘किसी निर्दोष के जीवन को…

ये भी पढ़ें -: RJD में शामिल हुए औवैसी की पार्टी के चार विधायक, पढ़ें विस्तार से…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-