ईशान किशन के दोहरे शतक पर गर्लफ्रेंड हुवी गदगद, फोटो शेयर कर इस तरह दी बधाई

ईशान किशन के दोहरे शतक पर गर्लफ्रेंड हुवी गदगद, फोटो शेयर कर इस तरह दी बधाई
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Ishan Kishan Aditi Hundia: भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ एक ऐतिहासिक पारी खेली है. बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में किशन ने ओपनिंग करते हुए दोहरा शतक लगा दिया और इसके बाद से हर कोई उनका ही नाम ले रहा है. अब उनका गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया ने भी उन्हें बधाई दी है. अदिति ने इंस्टाग्राम पर किशन की फोटो स्टोरी पर लगाते हुए खुशी जाहिर की है.

पेश से मॉडल अदिति के साथ ईशान का नाम लंबे से जुड़ता चला आ रहा है, लेकिन अब तक दोनों ने अपना रिश्ता कबूल नहीं किया है. अदिति अक्सर ईशान की फोटो शेयर करती रहती हैं और उन्हें उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई देती रहती हैं.

2019 से ही दोनों को अक्सर साथ देखा जा रहा है और दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है.

ये भी पढ़ें -: मैदान पर झूमे विराट कोहली, दोहरे शतकवीर ईशान किशन के साथ किया भांगड़ा, देखें VIDEO

20221211 153254 min

पारी की शुरुआत करते हुए किशन ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की और बांग्लादेशी गेंदबाजों की जमकर खबर ली. 86 गेंदों में अपना शतक पूरा करने वाले किशन ने अगली 40 गेंदों में ही तूफानी बल्लेबाजी करके दोहरा शतक पूरा कर लिया. 126 गेंदों में दोहरा शतक पूरा करके किशन ने वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरे शतक का विश्व रिकॉर्ड बना दिया है.

इससे पहले यह रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम था जिन्होंने 131 गेंदों में दोहरा शतक लगाया हुआ है. किशन ने 131 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली है. उन्होंने अपनी पारी में 24 चौके और 10 छक्के लगाए. किशन की पारी का ही कमाल था कि भारत ने 400 से अधिक रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया था.

ये भी पढ़ें -: अलीगढ़ यूनीवर्सिटी में पढ़ रहा कश्मीरी छात्र लापता, मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें -: अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस, CM योगी पर किया था आपत्तिजनक कमेंट


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-