Sports

इस पाकिस्तानी पेसर ने की रमीज राजा से इस्तीफा देने मांग, कहा- खुद को PCB का खुदा समझा है

20221028 144527 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पाकिस्तान की वीरवार को जारी विश्व कप (T20 World Cup) में हुई हार के बाद उसके पूर्व दिग्गजों का गुस्सा एकदम आसमान पर है. कोई टीम पर बरस रहा है, तो कोई किसे निशाना बना रहा है, तो पहले से ही खार खाए कइयों को निशाना बनाने का मौका मिल गया. अब टीम में आने की कोशिश कर रहे, लेकिन कामयाबी न पा सके पेसर मोहम्मद आमिर ने पीसीबी चेयरमैन रजीम राजा और चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम को जकर लताड़ लगायी है.

आमिर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा कि मैं पहले दिन से खराब चयन की बात कर रहा हूं. अब इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. मुझे लगता है कि अब उस तथाकथित चेयरमैन और तथाकथित चीफ सेलेक्टर से छुटकारा पाने का समय है, जो पीसीबी का खुदा बना हुआ है.

ये भी पढ़ें -: नीदरलैंड का खिलाड़ी बोला- अपने नाती-पोतों को बताऊंगा कि Virat – Rohit के खिलाफ खेलना…

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान की हार पर आमिर ने रमीज राजा को घेरा, अख्तर बोले- औसत खिलाड़ी से औसत नतीजे ही मिलेंगे

मोहम्मद आमिर ने कुछ समय पहले पाकिस्तान टीम में वापसी की पुरजोर कोशिशें की थीं. कुछ दिग्गज भी उन्हें टीम में जगह देने की मांग कर रहे थे, लेकिन मोहम्मद यूसुफ और वकार यूनुस के मैनेजमेंट से उनकी नहीं बनी. रमीज राजा प्रबंधन ने भी कई लोगों की डिमांड के बावजूद आमिर को वापस नहीं ही बुलाया.

बहरहाल, अब पाकिस्तान के पास मुकाबले में बांग्लादेश, दक्षि अफ्रीका और हालैंड के खिलाफ तीन मैच बाकी बचे हैं. और अब न केवल उसे ये मैच जीतने होंगे, बल्कि अंतिम चार में जगह बनाने के लिए बाकी टीमों के परिणाम पर भी निर्भर रहना पड़ सकता है. ऐसे में पाकिस्तान को बचा हर मैच न केवल जीतना होगा, बल्कि यह भी कामना करन होगी कि दक्षिण अफ्रीका और जिंबाब्वे हार जाएं.

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की लगातार दूसरी हार, जिम्बाब्वे ने एक रन से हराया

ये भी पढ़ें -: ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, बोलीं- ये मैं कर लेती हूं, उसको…

ये भी पढ़ें -: सिडनी में भारतीय टीम के साथ बुरा बर्ताव, BCCI ने ICC से की शिकायत, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-