Entertainment

इमरजेंसी के लिए इंदिरा गांधी बनीं कंगना का फर्स्ट लुक आउट, लोग कर रहे है तरह-तरह की बातें…

20220714 115427 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Emergency First Look: धाकड़ के सुपर फ्लॉप बिजनेस के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. पर्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है. कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं.

फिल्म का नाम है इमरजेंसी. जिसकी शूटिंग कंगना रनौत ने शुरू कर दी है. इसी के साथ कंगना ने फैंस को ट्रीट देते हुए फिल्म से अपना पहला लुक रिवील कर दिया है. इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत के फर्स्ट लुक के साथ मूवी का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है. टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं ‘सर’ कहा जाता है. कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें -: BJP जिलाध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का वीडियो वायरल, महिला ने कैमरा ऑन कर दिखाया…

मानना पड़ेगा इंदिरा गांधी के रोल को कंगना रनौत ने परफेक्शन के साथ पकड़ा है. उनका प्रोस्थेटिक मेकअप जिसने भी किया है उसने कंगना रनौत को इंदिरा गांधी जैसा दिखाने में काफी मेहनत की है. और नतीजा सबसे सामने है. कंगना रनौत हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं. साफ दिखता है कि कंगना के लुक पर बेहद बारीकी से काम किया गया है.

कंगना रनौत के लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ हो रही है. फैंस कंगना को इंदिरा गांधी के लुक में बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है बॉलीवुड क्वीन इस फिल्म में धमाल मचाने वाली हैं. यूजर्स का मानना है इस फिल्म के साथ कंगना एक बार फिर नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली हैं. कंगना को लोग बेस्ट एक्ट्रेस बता रहे हैं. वैसे टीजर और फर्स्ट लुक इतना शानदार है ऐसे में कंगना की तारीफ तो बनती है. अब आप ही सोचिए फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक इतना धमाकेदार है तो मूवी कितनी जबरदस्त बनने वाली है.

ये भी पढ़ें -: अशोक स्तंभ विवाद पर चित्रा त्रिपाठी बोलीं- शेर तो दहाड़ते हुए ही अच्छा लगता है, लोगों ने कह दी ये बात

फिल्म इमरजेंसी को रितेश शाह ने लिखा है. रितेश ने ही कंगना की पिछली फिल्म धाकड़ लिखी थी. खास बात ये है कि इमरजेंसी को कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं. वे इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म में अनुपम खेर भी अहम रोल में दिखेंगे. इमरजेंसी फिल्म के लिए कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप जाने माने आर्टिस्ट David Malinowski ने किया है.

डेविड ने अपने शानदार काम के लिए कई इंटरनेशनल अवॉर्ड्स जीते हैं. डेविड 2018 में बाफ्टा, 2017 में फिल्म डार्केस्ट Hour के लिए बेस्ट मेकअप और हेयरस्टाइलिंग कैटिगरी में ऑस्कर जीते चुके हैं. वे वर्ल्ड वार Z और द बैटमैन के लिए भी काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें -: ‘तुम कितने दिन नौकरी करोगी’ BJP नेता को महिला अफसर से पंगा लेना पड़ा भारी, लेडी ‘सिंघम’ ने भरी भीड़ में…

ये भी पढ़ें -: मुंद्रा पोर्ट पर पकड़ी गई 376 करोड़ की हेरोइन तो प्रशांत बोले- अडानी पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-