Sports

इंडिया की जीत पर जमकर नाचे सुनील गावस्कर, इरफान पठान और श्रीकांत, वीडियो हुवा वायरल

20221024 072252 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत का जश्न हर किसी ने अपने अंदाज में मनाया. भारत की इस जीत की खुशी मनाने के लिए कुछ पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर्स मेलबर्न क्रिकेट मैदान में मौजूद थे.

इरफान पठान, सुनील गावस्कर और कृष्णमचारी श्रीकांत जैसे दिग्गज भारत की जीत पर खुशी से उछल पड़े और उन्होंने जमकर इस लम्हे का जश्न मनाया. ये सभी लोग टूर्नामेंट में कमेंट्री करने के लिए गए हैं.

ये भी पढ़ें -: पाकिस्तान से जीत के बाद मैदान पर रो पड़े हार्दिक, बोले- हम हारेंगे साथ में, जीतेंगे साथ में…

भारत की इस जीत के बाद तमाम दिग्गजों ने टीम को बधाई दी है. 2007 में खेले गए पहले टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले अधिकतर खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, युवराज सिंह, रॉबिन उथप्पा और हरभजन सिंह जैसे दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर इस जीत का जश्न जमकर मनाया है.

पहले गेंदबाजी करते हुए भारत ने पाकिस्तान को 159 रनों पर ही रोक दिया था. अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने तीन-तीन विकेट हासिल किए थे. इसके बाद स्कोर का पीछा करते हुए भारत ने 31 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे.

मुश्किल परिस्थितियों में फंसी भारतीय टीम को विराट कोहली ने नाबाद 82 रनों की पारी खेलते हुए बाहर निकाला और जीत दिलाई. कोहली ने अंतिम के ओवरों में शानदार बल्लेबाजी की. हार्दिक पंड्या ने 40 रन बनाते हुए विराट का अच्छा साथ दिया.

ये भी पढ़ें -: जिसे कह रहे थे खालिस्तानी, उसी अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान का टॉप ऑर्डर किया तहस-नहस

ये भी पढ़ें -: सचिन ने बताया शाहीन अफरीदी का तोड़, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों को दिया ये मंत्र…

ये भी पढ़ें -: T20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं धनश्री वर्मा, इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला को किया ट्रो’ल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-