इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस और यात्री के बीच तीखी बहस, बोली- कर्मचारी हूं, आपकी नौकर नहीं, Video वायरल

इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्टेस और यात्री के बीच तीखी बहस, बोली- कर्मचारी हूं, आपकी नौकर नहीं, Video वायरल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इंडिगो की एक एयर होस्टेस की इस्तांबुल-दिल्ली फ्लाइट में एक यात्री के साथ तीखी बहस हो गई. इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यात्री और एयर होस्टेस के बीच विवाद विमान में परोसे जाने वाले खाने को लेकर था. जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर आया, इंडिगो ने भी तुरंत प्रतिक्रिया दी.

गुरप्रीत सिंह हंस नाम के एक ट्विटर यूजर ने घटना की क्लिप ट्विटर पर शेयर की. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, केबिन क्रू का एक सदस्य यात्रियों को खाना परोस रहा था, तभी यह बहस हुई. इसके बाद एयर होस्टेस ने यात्री को समझाने की कोशिश की और उनसे चालक दल के साथ विनम्रता से बात करने का अनुरोध किया.

उड़ती फ्लाइट में हुई तीखी बहस लेकिन यात्री ने चिल्लाना जारी रखा और एयर होस्टेस पर चिल्लाते हुए कहा, ‘चुप रहो’, एयर होस्टेस ने शख्स को अपने लहजे पर ध्यान देने और चालक दल से इस तरह से बात न करने को कहा. एयर होस्टेस ने कहा कि आप क्यों चिल्ला रहे हैं. यात्री ने जवाब दिया, ‘क्योंकि आप हम पर चिल्ला रहे हैं!

ये भी पढ़ें -: उर्फी जावेद को पुल‍िस ने ल‍िया ह‍िरासत में- दुबई में खुलेआम कर रही थीं ये हरकत…

इतने में एक अन्य एयर होस्टेस ने मामले को सुलझाने की कोशिश की. लेकिन एयर होस्टेस और यात्री के बीच की बहस जारी रही. उसने कहा, ‘नहीं, मुझे बहुत खेद है, सर, लेकिन आप क्रू से इस तरह बात नहीं कर सकते> मैं आपको पूरे सम्मान के साथ शांति से सुन रही हूं, लेकिन आपको क्रू का भी सम्मान करना होगा. आप मुझसे इस तरह बात नहीं कर सकते. मैं भी यहां एक कर्मचारी हूं.’ मामला तब और बिगड़ गया जब यात्री ने एयर होस्टेस को ‘नौकर’ कहा. उसने पलटवार करते हुए कहा, ‘हां, मैं एक कर्मचारी हूं. मैं आपकी नौकर नहीं हूं.

ट्विटर थ्रेड में एक और वीडियो जोड़ा गया जिसमें एक महिला यात्री लंबी अंतरराष्ट्रीय उड़ान के दौरान भोजन उपलब्ध कराने में सक्षम नहीं होने के लिए केबिन क्रू पर चिल्लाती हुई दिखाई देती है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि झगड़ा इसलिए शुरू हुआ क्योंकि केबिन क्रू ने भोजन देने से इनकार कर दिया था या उनके पास भोजन की कमी थी, तो इस घटना के बारे में इंटरनेट की प्रतिक्रिया बिल्कुल स्पष्ट थी.

इस बहस पर जेट एयरवेज के सीईओ संजीव कपूर ने भी रिएक्ट किया. उन्होंने इंडिगो की एयर होस्टेस का समर्थन करते हुए कहा कि क्रू मेंबर भी इंसान होते हैं. संजीव कपूर ने ट्वीट किया कि जैसा कि मैंने पहले कहा था, क्रू मेंबर भी इंसान हैं. सालों से, मैंने क्रू मेंबर को थप्पड़ और गाली खाते देखा है. लोग इन्हें लोग नौकर कहते हैं और कभी कभी इससे भी बुरा बोला जाता है.

ये भी पढ़ें -: संत परमहंस ने दी SRK को धमकी- मुंबई में ढूंढ रहे हैं मेरे आदमी, शाहरुख खान मिला तो जिंदा…

ये भी पढ़ें -: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कूड़ा कहने वाले डायरेक्टर को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब, बोले- मिलते हैं जनाब…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-