Entertainment

आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, लगे है ये आरोप…

20220813 140952 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा गुरुवार को रिलीज हो गई है। कई सालों के बाद लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर यानी कि 11 अगस्त को रिलीज हुई है। बता दें कि जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। किसी न किसी वजह से फिल्म का विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो फिल्म को बायकॉट की डिमांड की जा रही थी। वहीं अब जब फिल्म रिलीज हो गई तो भी विवाद बढ़ ही रहा है। दरअसल, आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। अब देखते हैं कि आमिर का इस पर क्या रिएक्शन आता है।

ये भी पढ़ें -: रक्षा बंधन को पहले ही दिन बड़ा झटका, बनी अक्षय कुमार की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्‍म

बता दें कि हिंदु आउटफिट सनातन रक्षक सेना के सदस्य उत्तर प्रदेश में फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह फिल्म को पूरे भारत में बैन करवाना चाहते हैं। संगठन के सदस्यों ने आमिर खान पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी सनातन अपने देश में उनकी फिल्में नहीं चलने देंगे।

बता दें कि फिल्म के इतने विरोध के बाद लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.50 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। क्रिटिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी उतनी फिल्म ने कमाई नहीं की।

ये भी पढ़ें -: मेस के खाने पर वीडियो बनाने वाले सिपाही का एक और वीडियो वायरल, बोला- ये पागल घोषित करना चाहते हैं

करीना ने हाल ही में रिक्वेस्ट की है कि फिल्म को बायकॉट ना करें और थिएटर जाकर फिल्म देखें। करीना के इस स्टेटमेंट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि पहले फिल्म की रिलीज से पहले जब फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड की जा रही थी तो करीना ने कहा था जिन्हें फिल्म देखनी है देखें, जिन्हें नहीं देखनी वो ना देखें।

ये भी पढ़ें -: हर हर शंभू गाने वाली ‘फरमानी’ का गाना यूट्यूब ने हटाया गाना, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: महंत और समर्थकों ने की पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश, दो के सिर फोड़े

ये भी पढ़ें -: अमेरिका के न्यूयॉर्क में सलमान रुश्दी पर हमला, ईरान ने कही थी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-