Politics

असम CM की रैली में बवाल, मंच पर चढ़े TRS कार्यकर्ता ने जबरन खींचा माइक

20220909 223459 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

CM Himanta Biswa Sarma Rally: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में असम के सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा की सभा में हंगामा हो गया। दरअसल, असम के सीएम इस वक्त तेलंगाना के दौरे पर हैं। शुक्रवार (9 सितंबर 2022) को वह हैदराबाद के बेगम बाजार इलाके में जनसभा कर रहे थे। सभा के दौरान अचानक एक शख्स स्टेज पर चढ़ा और उसने जबरन माइक पकड़ लिया।

उस शख्स ने मुख्यमंत्री के सामने ही माइक को तोड़ने की कोशिश भी की। हंगामे के बाद शख्स को स्टेज से नीचे उतारा गया। मिली जानकारी के मुताबिक यह शख्स तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी तेलंगाना राष्ट्रीय समिति से है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की पार्टी के रंग का मजेंटा दुपट्टा पहने हुए इस शख्स को तुरंत काबू कर लिया गया और मंच से उतार दिया गया। यह मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक थी। दरअसल, सीएम हिमंता बिस्वा शर्मा गणेश उत्सव और अन्य कार्यक्रमों के लिए भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति के अतिथि के रूप में हैदराबाद पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार पर फिर बरसे राज्यपाल सत्यपाल मलिक, बोले- इस्तीफा मेरी जेब में है

मिली जानकारी के मुताबिक, हंगामा करने वाले शख्स का नाम नंदू है। वह TRS पार्टी से जुड़ा है। नंदू तेलंगाना की गोशामहल विधानसभा का इंचार्ज है। जानकारी के अनुसार, सीएम शर्मा की सभा के दौरान टीआरएस कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया। वहीं, हिमंता बिस्वा शर्मा इस अचानक हुई घटना पर हैरान दिखे। इस घटना के बाद असम विधानसभा के उपाध्यक्ष नुमाल मोमिन ने कहा, “आज की घटना तेलंगाना सरकार की पूर्ण विफलता है। मैं इसकी निष्पक्ष जांच की मांग करता हूं। तेलंगाना के सीएम केसीआर को इस घटना के लिए असम के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

देश में उदारवाद और कट्टरवाद है: जनसभा से पहले शुक्रवार दोपहर को हिमंता बिस्वा शर्मा महालक्ष्मी मंदिर भी पहुंचे थे। जहां उन्होंने कहा कि सरकार देश के लिए, देश के लोगों के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से रहा है।

ये भी पढ़ें -: गुजरात के गवर्नर का बयान वायरल, बोले- हिंदू समाज सबसे बड़ा ढोंगी…

वंशवादी राजनीति से मुक्ति: असम के मुख्यमंत्री ने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा, “मुख्यमंत्री केसीआर बीजेपी मुक्त राजनीति की बात करते हैं, लेकिन हम वंशवाद मुक्त राजनीति की बात करते हैं। हम अभी भी हैदराबाद में उनके बेटे और बेटी की तस्वीरें देखते हैं। देश की राजनीति वंशवादी राजनीति से मुक्त होनी चाहिए।

इससे पहले हिमंता बिस्वा शर्मा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोला था। इस दौरान हिमंता ने कहा था कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा पाकिस्तान में शुरू करनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि भारत जुड़ा हुआ और एकजुट है।

ये भी पढ़ें -: तिहाड़ जेल में कैदी के पेट में दर्द हुआ, जाँच हुवी तो पेट से निकले दो मोबाइल

ये भी पढ़ें -: श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में कोर्ट ने एक पक्ष पर लगाया जुर्माना, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा जिसे लव जिहाद बताकर थाने में भड़की थीं, उस केस में लड़की के बयान से ट्विस्ट


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-