Politics

अशोक गहलोत बोले- संबित पात्रा खुद नाटकबाज आदमी है, ED करे प्रेस कांफ्रेंस

20220726 225547 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को नाटकबाज आदमी बताया है। उन्होंने पात्रा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह का नाटक कर रही है। उन्होंने नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से चल रही ईडी की पूछताछ को लेकर हमला करते हुए कहा कि 5000 करोड़ रुपए के गमन का मामला है।

पात्रा के इस बयान पर अशोक गहलोत ने कहा कि वो खुद ही नाटकबाज आदमी हैं। जो नाटकबाद आदमी होते हैं पूरा देश देख रहा है, किस किस तरह की नाटकबाजी वो टीवी पर करते हैं। उनकी नाटकबाजी का कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें -: मुरादाबाद के डॉ गोयल ने दान कर दी 600 करोड़ की संपत्ति, बचा सिर्फ घर-स्कूटर

गहलोत ने आगे कहा, “उनकी बातों का कोई विश्वास नहीं करता है। उनके कहने से क्या होता है, ईडी कहे बाहर आकर इस बात को तब मानने वाली बात है। ईडी को प्रेस कांफ्रेंस करनी चाहिए। बताना चाहिए कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को हम इन कारणों से बुला रहे हैं। ईडी बता कहां पा रही है।

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ईडी के सामने दूसरी बार पेशी हुई। ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी से बोली अलका लांबा- अपने परिवार पर बात आई तो इतना क्यों छटपटा रहीं, थोड़ा स्वाद तो अपनी मिठाई…

हिरासत में लिए जाने के बाद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा- “देश के ‘राजा’ का हुक्म है – जो बेरोजगारी, महंगाई, गलत जीएसटी, अग्निपथ पर सवाल पूछेगा – उसे कारागृह में डाल दो। भले ही मैं अभी हिरासत में हूं, भले ही देश में अब जनता की आवाज उठाना जुर्म हो, लेकिन वो हमारा हौसला कभी नहीं तोड़ पाएंगे।

कांग्रेस सांसदों ने संसद परिसर में गांधी प्रतिमा से विजय चौक की ओर मार्च किया। इसमें राहुल गांधी समेत कांग्रेस नेताओं और 50 सांसदों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। रंजीत रंजन, केसी वेणुगोपाल, मनिकम टैगोर, इमरान प्रतापगढ़ी, के सुरेश और अन्य नेताओं को भी हिरासत में लिया गया।

ये भी पढ़ें -: न्यूड फोटोशूट कराने पर रणवीर सिंह के खिलाफ धारा 292 के तहत FIR दर्ज, हो सकती है इतने साल की सजा

ये भी पढ़ें -: आशीष मिश्र को बड़ा झटका, लखनऊ कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका, कह दी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-