अलीगढ़ यूनीवर्सिटी में पढ़ रहा कश्मीरी छात्र लापता, मचा हड़कंप

अलीगढ़ यूनीवर्सिटी में पढ़ रहा कश्मीरी छात्र लापता, मचा हड़कंप
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) के राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल में पढ़ने वाला कश्मीरी छात्र लापता हो गया है. लापता कश्मीरी छात्र मसरूर अब्बास मीर 10वीं का छात्र है. इस मामले को लेकर कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर अलीगढ़ पुलिस से छात्र के परिवार की मदद के लिए अपील की है.

इस घटना से AMU प्रशासन व अलीगढ़ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. अलीगढ़ पुलिस के अनुसार, छात्र रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में आखिरी बार देखा गया है. इधर, छात्र के परिजन सूचना के बाद AMU पहुंच गए हैं. छात्र के पिता की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, एएमयू के नदीम तरीन हॉल में रह रहे बीटेक के छात्र अनायत अब्बास मलिक ने एएमयू प्रॉक्टर ऑफिस में मामले की शिकायत की है.

अनायत ने कहा है कि उसका मौसेरा भाई 17 वर्षीय मसरूर अब्बास मीर जम्मू कश्मीर के बारामूला सोपोर के गांव बोहरीपुरा का रहने वाला है. वह नदीम तरीन हॉल में साथ रह रहा था. वह राजा महेंद्र प्रताप सिटी हाई स्कूल में 10वीं का छात्र है. वह गुरुवार की सुबह 8 बजे स्कूल के लिए निकला था.

ये भी पढ़ें -: ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस की हालत यह है कि वो अपना…

अनायत ने कहा कि वह अपने साथ मेरा एटीएम कार्ड और मोबाइल भी ले गया. छुट्टी होने के बाद वह वापस नहीं आया है. काफी तलाश के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा. मोबाइल फोन बंद है. शिकायत में अनायत ने कहा है कि दूसरे मोबाइल नंबर पर आए मैसेज से पता चला कि उसने एटीएम से 5 हजार रुपए निकाले हैं.

अनायत ने बताया कि जब वह कैंपस से निकला था, तब ग्रीन कलर का स्वेटर, ग्रीन और पिंक शर्ट, ग्रीन पैंट पहने हुए था, लेकिन रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज में लाइट कलर की हुडी पहने हुए दिखा है. उसने मास्क भी लगा रखा था और पीठ पर काले रंग का बैग लटकाए हुए है. इस मामले की सूचना मिलने के बाद कश्मीर से छात्र के पिता व बहन भी एएमयू पहुंच चुके हैं, लेकिन बेटे के लापता होने के कारण छात्र के पिता की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

इस मामले को लेकर कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया है. उन्होंने अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए छात्र के परिवार की मदद की अपील की है. इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. अलीगढ़ पुलिस ने ट्विटर हैंडल पर ही लापता छात्र की लास्ट लोकेशन अलीगढ़ रेलवे स्टेशन बताई है. फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर छात्र को तलाशने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज की फलक नाज ने किया कमाल: अब U19 T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगी, पिता हैं चपरासी

ये भी पढ़ें -: MCD में AAP ने झंडा तो गाड़ दिया फिर भी दूर है मेयर की कुर्सी, जानिए क्यों?…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-