अयोध्या के महंत राजू दास बोले- जिस थिएटर में लगे शाहरुख की फिल्म उसे फूंक दो

अयोध्या के महंत राजू दास बोले- जिस थिएटर में लगे शाहरुख की फिल्म उसे फूंक दो
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Boycott Pathan । अयोध्या के महंत राजू दास ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील करते हुए दर्शकों से कहा है कि जिस भी थिएटर में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का प्रदर्शन हो, उसमें आग लगा दी जाए। अयोध्या के महंत राजू दास ने आरोप लगाया है कि ‘पठान’ फिल्म में सनातन धर्म का मजाक उड़ाया गया है।

महंत राजू दास ने कहा, ‘बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने वाली फिल्मों का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंन्हें कहा कि हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के नए-नए तरीके खोजे जा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने बिकनी के रंग को लेकर भी आपत्ति जताई गई है।

महंत राजू दास ने कहा कि शाहरुख लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाते रहे हैं। जब महंत राजू दास से पूछा गया कि क्या फिल्म में बिकनी के तौर पर भगवा का इस्तेमाल करने और न्यूड परफॉर्म करने की जरूरत थी। तो उन्होंने साफ कहा कि यह हिंदू धर्म व देवी देवताओं को अपमानित करने के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस भी थिएटर में इस फिल्म का प्रदर्शन हो, उसे फूंक देना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: संसद में बोले कानून मंत्री- सुप्रीम कोर्ट को जमानत याचिकाओं और छोटे मामलों की सुनवाई से बचना चाहिए

आपको बता दें कि शाहरुख और दीपिका की यह विवादित फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के एक गाने में दीपिका की ड्रेस को लेकर विवाद है। ‘पठान’ फिल्म के बेशरम रंग गाने के एक सीन में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी थी। इसको लेकर हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं।

महंत राजू दास के अलावा हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने भी ‘पठान’ फिल्म के गाने को लेकर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि यह भगवा रंग है और पठान फिल्म में इसका अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि पठान में भगवा का अपमान भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।

पूरे विवाद के बीच मध्यप्रदेश में फिल्म ‘पठान’ के प्रदर्शन पर रोक लगा दी गई है। मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दी है कि जब क दीपिका के कपड़े और फिल्म के कुछ सीन नहीं बदले जाएंगे, मध्यप्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कॉस्ट्यूम बेहद आपत्तिजनक है और गाने को दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।

ये भी पढ़ें -: वोटर लिस्ट से 46 लाख नाम हटाने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट ने निर्वाचन आयोग से मांगा जवाब

ये भी पढ़ें -: बीएचयू में गजब का खेल, एक ही डिग्री से दर्जनों छात्रो को दी गयी उपाधियां, वीडियो वायरल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-