Entertainment

अमेरिका में कपिल शर्मा के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, जानें विस्तार से…

20220703 105021 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो के सिलसिले में विदेश टूर पर हैं। उनके साथ द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम मौजूद है। इसी बीच खबर आ रही है कि कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है। यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है। वैसे यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का केस है।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए एक केस फाइल किया है। अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली का कहना है कि यह मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था। जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था।

ये भी पढ़ें -: अब नूपुर शर्मा बोली- मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर और एडिट करके शेयर किया गया

इसके साथ उनका आरोप है कि कपिल से संपर्क करने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने कभी भी जवाब नहीं दिया। हालांकि कपिल ने उनसे कहा था कि जो भी नुकसान हुआ है वो उसकी भरपाई कर देंगे, पर ऐसा हुआ नहीं। अमित जेटली ने बताया कि मामला अभी न्यूयॉर्क अदालत में लंबित है और वे निश्चित रूप से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

20220703 105021 min

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ से दिया इस्तीफा तो पूर्व IAS बोले – अब 2000 के नोट में कौन खोजेगा चिप

बता दें कि कपिल शर्मा फिलहाल अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा में हैं। जुलाई के दूसरे हफ्ते वह न्यूयॉर्क में भी शो करेंगे। कपिल पहले ही वैंकूवर में अपनी टीम के साथ परफॉर्मेंस दे चुके हैं जिसमें कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती शामिल थे। कपलि सोशल मीडिया पर काफी मजेदार वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कनाडा एयरपोर्ट पर अपने एक जबरा फैन के साथ चिटचैट भी शेयर किया था।

ये भी पढ़ें -: KCR की BJP को चुनौती- तेलंगाना सरकार को गिराकर दिखाओ, मैं केंद्र में आपकी सरकार गिरा दूंगा

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर अजीत अंजुम चुटकी लेते हुवे बोले- खबरों के पकौड़े बनाएंगे ये अब


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-