Sports

अमित शाह के साथ MS Dhoni ने मिलाया हाथ तो तस्वीर हुवी वायरल, लग रहे है तरह-तरह के कयास

20221112 223244 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देश में खिलाड़ियों और नेताओं की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कई खिलाड़ियों ने राजनीति में कदम रखा है और सफलता भी हासिल की है। लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को पॉलिटिक्स में देखना भी चाहते हैं। इसी बीच, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की एक मुलाकात हुई है।

इसके बाद लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। अमित शाह और धोनी की एक साथ ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तस्वीरों में दोनों को एक साथ देखने के बाद लोग पूछने लगे कि क्या धोनी बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं?

सोशल मीडिया पर शनिवार को वायरल हुई तस्वीर में धोनी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हाथ मिलाते हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किए गए एक इवेंट की है। इसमें तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि भी शामिल हुए। मालूम हो कि इंडिया सीमेंट के मालिक एन श्रीनिवास हैं, जिनकी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम भी है। कार्यक्रम के लिए चेन्नई पहुंचे अमित शाह का एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई नेताओं ने स्वागत किया।

ये भी पढ़ें -: शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, पूछताछ के बाद कस्टम ने लगाया इतना जुर्माना…

धोनी और अमित शाह की एक साथ तस्वीर देखकर लोग तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि क्या महेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं? हालांकि, यह सवाल मजाकिया लहजे में ही पूछा गया। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि धोनी और शाह की हुई मुलाकात। इस पर एक अन्य यूजर ने कोट करते हुए कहा कि धोनी जी ने किया है तो कुछ सोच-समझकर ही किया होगा। वहीं, एक यूजर ने दोनों को देश का ग्रेट फिनिशर बताया।

यह कोई पहली बार नहीं है, जबकि किसी क्रिकेटर के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें लगी हों। इससे पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान सौरव गांगुली को लेकर ऐसी अटकलें कई बार लगती रही थीं।

गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष भी बनाया गया था, जिसके बाद अटकलों को और बल मिला था। उनकी भी अमित शाह के साथ मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। हालांकि, बाद में गांगुली किसी भी दल में शामिल नहीं हुए थे।

ये भी पढ़ें -: सिद्धांत सूर्यवंशी के निधन के बाद बोले विवेक अग्निहोत्री- खतरनाक है बॉडी बिल्डिंग का ये नशा…

ये भी पढ़ें -: CJI चंद्रचूड़ बोले- जजों के सामने सोशल मीडिया एक बड़ी चुनौती…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-