Entertainment

अब विवादों में घिरी कंगना रनौत की फ़िल्म  ‘इमरजेंसी’, लग रहे है ये आरोप…

20220721 184000 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनके बयानों पर ही नहीं बल्कि फिल्मों पर भी किसी न किसी कारण विवाद हो जाता है। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ पर भी काफी हंगामा हुआ था और अब उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ विवादों के साए में घिर गई है। इस फिल्म में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में हैं। कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है।

कांग्रेस ने ‘इमरजेंसी’ पर आपत्ति जताई है और कहा है कि इस फिल्म के जरिए इंदिरा गांधी की इमेज खराब करने की कोशिश की गई है। कांग्रेस ने यह भी कहा है कि फिल्म रिलीज किए जाने से पहले उन्हें दिखाई जाए। ‘इमरजेंसी’ में Kangana Ranaut ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं की है, बल्कि इसे डायरेक्ट भी किया है।

ये भी पढ़ें -: एम्स के प्राइवेट वार्ड में 5% GST का आदेश जारी, अब डेली चार्ज 6300 रुपये हुवा

कुछ दिन पहले ही कंगना ने Emergency movie teaser टीजर रिलीज किया था, जिसमें कंगना को इंदिरा गांधी के किरदार में खूब सराहा गया। टीजर की भी खूब तारीफें हुईं। लेकिन इस फिल्म पर मध्य प्रदेश में सवाल उठने लगे हैं।

‘दैनिक भास्कर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एमपी की Congress मीडिया डिपार्टमेंट की वाइस प्रेजिडेंट संगीता शर्मा ने कंगना रनौत को BJP की एजेंट बताया। साथ ही कहा कि कंगना ने बीजेपी के कहने पर ही इंदिरा गांधी का रोल किया है ताकि वह उनकी इमेज खराब कर सकें। कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि फिल्म रिलीज करने से पहले उन्हें दिखाई जाए।

ये भी पढ़ें -: सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने कुछ महीनों के लिए छोड़ दिया गांव, जानें वजह…

कहा जा रहा है कि ‘इमरजेंसी’ में ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1975 से 1977 तक लगी इमरजेंसी की कहानी दिखाई जाएगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। कांग्रेस पार्टी की आपत्ति पर बीजेपी का भी रिएक्शन आया है। एमपी के बीजेपी स्पीकर राजपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस घबराई हुई है, इसलिए फिल्म पर आपत्ति जताई है।

‘मणिकर्णिका’ और ‘थलाइवी’ के बाद ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत की तीसरी बायोपिक होगी। ‘मणिकर्णिका’ में निभाए झांसी की रानी के किरदार के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड मिला था। ‘इमरजेंसी’ के अलावा कंगना रनौत ‘तेजस’ और ‘टिकू वेड्स शेरू’ में नजर आएंगी। हाल ही कंगना ‘धाकड़’ में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

ये भी पढ़ें -: BJP कार्यालय पहुंचते ही बदले मंत्री रामसूरत राय के सुर, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कही ये बात

ये भी पढ़ें -: AIMIM के टिकट पर हिंदू महिला ने जीता चुनाव, बोलीं- मैंने ओवैसी की पार्टी से…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-