Entertainment

अब कंगना रानौत बोली- ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी तो जावेद अख़्तर ने मुझे धमकाया

20220706 135615 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अभिनेत्री कंगना रानौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब कंगना ने बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर पर को लेकर एक बयान दिया है। कंगना रानौत पर जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। कंगना के इस बयान को लेकर उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

कंगना ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप: कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर कहा है कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने और जबरन वसूली का अपराध करने के बाद धमकी दी और उनका अपमान किया। कंगना ने बताया, उनसे कहा गया कि रोशन परिवार का सरकार में प्रभाव है और ऐसे में उन्हें प्रतिकूल परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा मामले में सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के समर्थन में आया वकीलों का एक संगठन, कही ये बात…

“इज्जत की शर्म हो तो जिद न करो”: इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने कोर्ट दावा किया कि जावेद ने उनसे कहा था, हम बहुरुपिया लाने में समय नहीं लगाएंगे, तब जनता को पता चल जाएगा कि आपका अफेयर ऋतिक के साथ नहीं बल्कि धोखेबाजों (बहुरुपिया) के साथ था। फिर तुम्हारा मुंह काला हो जाएगा।

जनता में इतनी बदनामी होगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के सिवा कोई रास्ता नहीं बचेगा। माफी मांग लो और खुद को बचा लो। अच्छे परिवार की लड़की हो, शर्म में डूब जाओगी। अगर अपनी इज्जत बचाने में थोड़ी भी शर्म आती है, तो जिद न करो बता दें कि 4 जुलाई को कंगना रनौत, जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई की एक अदालत में पेश हुईं थीं।

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी के इस्तीफे पर कुणाल कामरा ने तिहाड़ का नाम लेकर उड़ाया मजाक, आने लगे ऐसे कमेंट्स

कंगना ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि जब उनका बयान दर्ज किया जाए तो उनकी बहन और वकील के अलावा कोई भी उपस्थित न हो। अदालत ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया था और जावेद अख्तर के वकील को भी कोर्ट रूम से बाहर कर दिया था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर का नाम भी घसीटा था। इसके बाद जावेद अख्तर ने साल 2020 के नवंबर महीने में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। कंगना इस मामले में तीन बार कोर्ट के सामने पेश हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें -: कर्नाटक हाईकोर्ट के जज को मिली तबादले की धमकी तो बोले- किसान का बेटा हूं, किसी से डरता नहीं हूं

ये भी पढ़ें -: मुख्तार अब्बास नकवी बोले- हुजूर के प्रति मेरा ईमान है, मुझे नूपुर शर्मा के बयान पर अफसोस हुआ

ये भी पढ़ें -: सरकार और ट्विटर आमने-सामने, ट्वीट्स हटाने के आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची कंपनी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-