Politics

अब ओपी राजभर की पार्टी में बगावत, प्रदेश उपाध्‍यक्ष बोले- ओपी राजभर बिन पेंदी के लोटे

20220711 200331 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में बड़ी बगावत हुई है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रताप सिंह ने पार्टी छोड़ दी है और उन्होंने ओम प्रकाश राजभर के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि ओम प्रकाश राजभर देश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं और उन्होंने सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा दिया है।

शशि प्रताप सिंह ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी पार्टी का नाम ‘राष्ट्रीय समता पार्टी’ होगा। समाचार चैनल जी मीडिया से बात करते हुए शशि प्रताप सिंह ने कहा, “ओपी राजभर ने सिर्फ धोखा दिया है और वह देश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं। ओम प्रकाश राजभर बिन पेंदी के लोटे की तरह हैं और सिर्फ धोखा देने का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें -: शिंदे गुट के 39 और उद्धव गुट के 14 MLAs की बढ़ी मुश्किलें, जारी हुवा नोटिस

शशि प्रताप सिंह ने ओपी राजभर पर परिवारवाद का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा, “पिछले 17 सालों से पार्टी की सेवा करने के बाद भी कुछ न मिला। उन्होंने अपनी पार्टी में सिर्फ अपनी पत्नी और बेटे को बड़े पद पर बिठाया है।” बता दें कि शशि प्रताप सिंह को कुछ दिन पहले ही पार्टी के प्रवक्ता पद से हटाया गया था। वहीं ओपी राजभर के बेटे और पार्टी के महासचिव अरुण राजभर ने कहा है कि शशि प्रताप सिंह के पार्टी छोड़ने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर इस वक्त सपा मुखिया अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं। ख़बरों के अनुसार ओम प्रकाश राजभर ज्यादा तरजीह न दिए जाने से नाराज चल रहे हैं। ओपी राजभर ने कुछ दिन पहले कहा भी था कि जब राष्ट्रपति चुनाव के लिए लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस हुई थी, उस समय उन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया था।

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे को SC से मिली राहत, विधानसभा स्पीकर के फैसले लेने पर लगाई रोक

वहीं ओपी राजभर को लेकर योगी सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा है, “ओपी राजभर आज बोलने लायक हुए हैं, वह बीजेपी की देन है। वह सुबह चाय कहीं और पीते हैं, नाश्ता कहीं और करते हैं, खाना कहीं और खाते हैं और बात करने कहीं और जाते हैं। वो जहां से गए थे, अपने पुराने साथी के पास फिर से लौट कर आयें। 2024 के पहले वह आ जाएंगे, जाएंगे कहां?

ये भी पढ़ें -: MP में मेधा पाटकर समेत 12 पर FIR, लगे है ये बड़े आरोप, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: कोर्ट ने माल्या को 4 महीने जेल औऱ 2 हजार का जुर्माना लगाया, लोग बोले- उफ़्फ़ इतना बड़ा जुर्माना कैसे देंगें…

ये भी पढ़ें -: एक ऑटो से निकले 27 लोग, पुलिस ने ऑटो को सीज किया, जानें पूरा मामला…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-