Entertainment

अपनी फिल्म लाइगर के बायकॉट पर बोले विजय देवरकोंडा- मैं किसी से डरता नहीं हूं

20220822 140530 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Vijay Devarakonda On Boycott Liger: हाल में बॉलीवुड फिल्मों के बैन करने और बायकॉट का ट्रेंड चल रहा है. अक्षय कुमार, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सुपरस्टार्स की फिल्म को देशभर में बायकॉट किया जा रहा है. वहीं हाल में रिलीज हुई तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ को भी बायकॉ़ट झेलना पड़ा. अब बायकॉट की चपेट में साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का गुस्सा फूटा, बोले- ‘मैं किसी से डरता नहीं हूं’की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर (Boycott Liger)’ भी आ गई है. इस पर अभिनेता ने बेहद बेबाकी से अपना रिएक्शन दिया है.

यूजर्स सोशल मीडिया पर लाइगर का बायकॉट (#boycottLiger) कर रहे हैं. इस मामले पर एक इंटरव्यू के दौरान विजय ने खुलकर बात की और कहा कि उन्हें इसका कोई डर नहीं है. हालांकि ट्रोलर्स के पास फिल्म को बायकॉट करने की कोई खास वजह नहीं है. Vijay Deverakonda ने एक प्रेस कार्यक्रम के दौरान कहा, हमने साल 2019 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. तब बायकॉट का कोई चलन नहीं था.

ये भी पढ़ें -: विवादित बयान के बाद पूर्व भाजपा MLA ज्ञानदेव आहूजा की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दर्ज की FIR

अभिनेता ने कहा, उस समय उन्हें लगा था कि उनकी फिल्म को पूरे भारत में ले जाने के लिए करण जौहर से बेहतर कोई नहीं है.उन्होंने बाहुबली के जरिए साउथ सिनेमा को पूरे उत्तर भारत में पहुंचा दिया है. इस फिल्म के लिए स्क्रिप्ट और प्रोडक्शन उनके थे, जब उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक से फिल्म को हिंदी में रिलीज करने का अनुरोध किया, तो उन्होंने पूरी गर्मजोशी से इसका स्वागत किया. अब उन्हें उत्तर में भारी पहुंच मिली.

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए साउथ सुपरस्टार ने कहा कि ‘लाइगर (Liger Film)’ को बायकॉट करने पर विजय कहते हैं, ‘लोग इस फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं, मैं किसी से डरता नहीं हूं. हमें कोई डर नहीं है, क्योंकि हमने इस फिल्म को बनाने के लिए दिन रात एक कर मेहनत की है, जब आप सही होते हैं तब आपको किसी की सुनने की जरूरत नहीं होती.’ उनके अनुसार, वे सभी इसी देश से हैं और वे जानते हैं कि वे अपने लोगों और देश के लिए कितना कुछ करते हैं. विजय ने यह भी कहा कि वे उस बैच से नहीं हैं जो कंप्यूटर के सामने बैठकर ट्वीट करते हैं.

ये भी पढ़ें -: राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बॉर्डर से किया गिरफ्तार, भाकियू कार्यकर्ताओं ने थानों में किया प्रदर्शन

विजय ने कुछ दिन पहले भी बायकॉट कल्चर (Boycott Culture) के बारे में बात की थी. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा था, ‘एक फिल्म के सेट पर एक्टर्स और डायरेक्टर के अलावा और भी कई अहम किरदार होते हैं. एक फिल्म पर 200-300 एक्टर्स काम करते हैं, जिसमें एक्टर्स के स्टाफ मेंबर्स भी शामिल होते हैं. यह कई लोगों को रोजगार देती है. जो लोग एक फिल्म को बायकॉट करने का फैसला करते हैं, तो आप उन हजारों परिवारों को भी प्रभावित करते हैं, जिनका इससे घर चल रहा है.

इस फिल्म में विजय एक बॉक्सर का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. बता दें फिल्म में किक बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन भी कैमियो कर रहे हैं. फिल्म में शिवगामी देवी उर्फ राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. लाइगर 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें -: Filmfare Awards ने ‘झूठे आरोप’ के बाद वापस लिया कंगना रनौत का नॉमिनेशन

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस ने मांगा सिसोदिया का इस्तीफा तो उमर अब्दुल्ला बोले- ये दोहरा चरित्र क्‍यों?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-