India

अन्ना हजारे पर भड़के उदित राज, बोले- समाजद्रोही, महाधूर्त और बेईमान

20220901 170404 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दिल्ली की शराब नीति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे को जहां अब आम आदमी पार्टी (आप) के नेता परोक्ष रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मिले हुए बता रहे हैं तो कांग्रेस नेता उदित राज के भी बोल बिगड़ गए हैं। यूपीए-2 सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले अन्ना हजारे को पूर्व सांसद ने समाजद्रोही, महाधूर्त और बेईमान तक कह डाला है।

अदित राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर अन्ना पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने यहां तक कहा कि वह समाजसेवी नहीं बल्कि समाज द्रोही हैं और बेईमान हैं।

ये भी पढ़ें -: धर्म संसद मामला: जितेंद्र त्यागी ने जारी किया वीडियो, कहा- जुमे से पहले हरिद्वार जेल में कर दूंगा सरेंडर

उदित राज ने बुधवार रात ट्वीट किया, ”अन्ना हजारे महाधूर्त आदमी है। पहले के उठाए भृष्ठाचार एक न साबित हुए। क्या हुआ लोकपाल का? इससे पहले एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”अन्ना हजारे समाज सेवी नहीं समाज द्रोही हैं। बीजेपी के कहने पर यूपीए सरकार पर 2जी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जो गलत साबित हुआ। इस बेईमान इंसान को माफी मांगनी चाहिए।

20220901 170404 min

ये भी पढ़ें -: कश्मीर फाइल्स के लिए अवॉर्ड न मिलने पर भड़के हुए अनुपम खेर, बोले- वह फंक्शन ही फ्रॉड होगा जहां…

उदित राज ने अन्ना हजारे पर ऐसे समय पर हमला किया है जब सामाजिक कार्यकर्ता ने हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखकर उनकी शराब नीति की आलोचना की है और उनसे शराब की दुकानों को बंद कराने की अपील की है।

गौरतलब है कि यूपीए-2 सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के कई मामले उछले थे और इसी दौरान दिल्ली के रामलीला मैदान और जंतर-मंतर पर अन्ना हजारे की अगुआई में लोकपाल की मांग को लेकर आंदोलन हुआ था। आम आदमी पार्टी भी इसी आंदोलन की उपज है।

ये भी पढ़ें -: SYL के बाद सिद्धू मूसेवाला के इस गाने पर भी लगी रोक, कोर्ट ने दिए आदेश, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: हुबली में ईदगाह मैदान में ही होगी गणेश पूजा, हाई कोर्ट ने कहा- सुप्रीम कोर्ट का आदेश मान्य नहीं

ये भी पढ़ें -: असम में एक और मदरसे पर चला बुलडोजर, जानें क्यों हुई ये कार्रवाई


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-