अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस, CM योगी पर किया था आपत्तिजनक कमेंट

अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस, CM योगी पर किया था आपत्तिजनक कमेंट
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लखनऊ पुलिस ने पूर्व सांसद सुशीला सरोज और अनुराग भदौरिया की ससुराल वाले घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है. अनुराग भदौरिया के कोर्ट में पेश नहीं होने पर सीजेएम लखनऊ ने संपत्ति कुर्क करने का नोटिस जारी किया है. सपा नेता अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं.

बता दें कि TV Debate के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसी मामले में बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि तभी से अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं.

नोटिस चस्पा किए जाने पर पूर्व सांसद सुशीला सरोज का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि यह मकान और फार्म हाउस मेरे नाम पर है, मैंने खरीदा है. मेरे घर पर काम करने वाले लोग भी यहीं का पता देते हैं तो क्या यह मकान कुर्क कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें -: Anurag Kashyap का बॉलीवुड पर बड़ा बयान: पैन इंडिया फिल्मों की नकल बॉलीवुड को बर्बाद कर रहा है

उन्होंने कहा कि पुलिस को जानकारी देने के बावजूद यह नोटिस चस्पा किया गया. अनुराग भदौरिया ने टीवी डिबेट के दौरान जो कुछ कहा, वह एक चूक थी, जिसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है. उनकी इस चूक पर माफ किया जाना चाहिए.

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई थी. यह केस बीजेपी ने दर्ज करवाया था. दरअसल, सपा नेता पर एक टीवी डिबेट के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप है. पुलिस ने उन पर आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 298, 504 और 505 (2) के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी.

दिसंबर 2018 में नोएडा में एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान भी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से भिड़ गए थे. इसके बाद बीजेपी नेता ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में उनके खिलाफ हाथापाई का केस दर्ज करवा दिया था. पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया था.

ये भी पढ़ें -: ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर निशाना, बोले- कांग्रेस की हालत यह है कि वो अपना…

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज की फलक नाज ने किया कमाल: अब U19 T20 वर्ल्ड कप में खेलेंगी, पिता हैं चपरासी


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-