Entertainment

अक्षय ने मानी अपनी गलती, OTT पर कठपुतली की रिलीज से पहले बदले सुर-मुझे खुद को चेंज करना होगा

20220820 223006 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

इन दिनों अक्षय कुमार लगातार बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करते नजर आ रहे हैं। पहले बेलबॉटम, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और हाल में ही ‘रक्षाबंधन’ जैसी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अक्षय कुमार ने फैसला किया है कि वह अपनी अगली फिल्म कठपुतली (पुराना नाम ‘मिशन सिंड्रेला’) को थिएटर की बजाय ओटीटी पर रिलीज करेंगे।

‘कठपुतली’ के ट्रेलर लॉन्च में अक्षय कुमार के सुर थोड़ा पहले से बदले नजर आए। वह फुर्सत से बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप होने, ओटीटी की ओर रुख करने और अन्य विषयों पर खुलकर बात करते दिखे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए साफ कहा कि अगर उनकी फिल्में नहीं चलती तो ये उनकी गलती है। बीते कुछ इंटरव्यू में अक्षय कुमार ट्रोलर्स (Akshay Kumar Statement) को लेकर काफी सख्त नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि जो लोग उन्हें कनाडा कुमार बुलाते हैं या किसी और वजह से ट्रोल करते हैं। उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन हाल में ही कठपुतली के ट्रेलर लॉन्च (Cuttputlli Trailer Launch) में उनके सुर बदले नजर आए।

ये भी पढ़ें -: रिटायरमेंट पर किस खुलासे की तैयारी में हैं जस्टिस एनवी रमना? बोले- विदाई भाषण में बोलूंगा

पत्रकार ने अक्षय कुमार से उनकी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों और ओटीटी जैसा सेफ रास्ता अपनाए जाने को लेकर सवाल किया तो अक्षय कुमार बहुत नरमाई से अपनी और दूसरे कलाकारों की गलती मानते दिखे। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि अगर हमारी फिल्में नहीं चल रही है तो इसमें हमारी गलती है। मेरी गलती है। मुझे समझना होगा कि आखिर ऑडियंस मुझसे क्या चाहती है। मुझे बदलाव करने की जरूरत है। रही बात ओटीटी का रास्ता अपनाने की बात तो ये सेफ रास्ते की बात नहीं है। ओटीटी भी लोगों का माध्यम है। उनके लिए भी फिल्में बनाना हमारा काम है।

इस बीच अक्षय कुमार बैक टू बैक फिल्में भी लेकर आए हैं। जैसे मार्च में बच्चन पांडे, जून में सम्राट पृथ्वीराज तो अगस्त में रक्षाबंधन। इसी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने अक्षय कुमार से सवाल किया कि वास्तव में दो फिल्मों के बीच कितना अंतराल होना चाहिए?

ये भी पढ़ें -: UP BJP जिलाध्यक्ष पर महिला के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप, FIR दर्ज

इस पर एक्टर ने कहा कि, कोरोना काल की वजह से कई लोगों की फिल्में रिलीज नहीं हुई। इस वजह से काफी फिल्में जमा हो गई। अगर कोरोना नहीं होता तो ऐसा कभी नहीं होता। जैसे मेरी खुद की करीब चार फिल्में तैयार है लेकिन रिलीज नहीं हो पाई। इस वजह से बैक टू बैक रिलीज हुई। वरना आमतौर पर 3-4 महीनों का गैप एक से दूसरी फिल्मों के बीच होना चाहिए।

‘कठपुतली’ में अक्षय कुमार के अपोसिट रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। ये फिल्म 2 सितंबर 2022 (Cuttputlli Release Date) को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है।

ये भी पढ़ें -: मनीष सिसोदिया समेत 15 के खिलाफ CBI ने दर्ज की FIR, मनीष को बताया इस घोटाले का मुख्य आरोपी

ये भी पढ़ें -: बॉयफ्रेंड से शादी की जिद: नाराज पिता ने धड़ से अलग कर दी बेटी की गर्दन, नाले में फेंका सिर

ये भी पढ़ें -: BJP के आरोपों पर न्यूयॉर्क टाइम्स बोला- दिल्ली के स्कूलों पर की ग्राउंड रिपोर्टिंग, विज्ञापन नहीं छापा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-