India

अक्षय कुमार ने दी सुधीर चौधरी को नए शो की बधाई तो लोग ट्रोल करते हुवे करने लगे ऐसे कमेंट…

20220720 125742 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पत्रकार और एंकर सुधीर चौधरी के नए शो का टेलीकास्ट शुरू हो गया है। शो के नाम को लेकर पिछले कुछ दिनों से सस्पेंस बना हुआ था। आज तक चैनल पर सुधीर चौधरी रात 9 बजे ‘ब्लैक एंड वाइट’ नाम का शो होस्ट करेंगे। नए शो को लेकर सुधीर चौधरी को कई लोगों ने बधाईयां दी हैं, इसमें अभिनेता अक्षय कुमार का भी नाम शामिल है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने सुधीर चौधरी को बधाई देते हुए लिखा कि ‘आपके प्रसिद्ध बाल ‘काले और सफेद’ का मिश्रण हो सकते हैं, लेकिन यह तय है कि जब आपके शो की खबरें आती हैं तो कोई ग्रे नहीं होता है।’ जवाब में सुधीर चौधरी ने लिखा कि ‘धन्यवाद भाई अक्षय कुमार, इस शो में मेरे बालों के अलावा कुछ भी ग्रे नहीं होगा।

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे के करीबी रहे इस पूर्व मंत्री ने छोड़ा साथ, थामा एकनाथ शिंदे का हाथ, पढ़ें विस्तार से

विकास नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अक्षय जी आप हिन्दू हो और जिसको बधाई दे रहे हो वो भी हिन्दू हैं तो मुबारक किसको खुश करने के लिए दे रहे हो? तभी आपकी पृथ्वीराज फिल्म हिट नहीं हुई।’ एक यूजर ने लिखा कि’ ये मुबारक क्या होता है अक्षय कुमार? बकरीद की बधाई दे रहे हो या फिर पाकिस्तान के किरदार की तारीफ करे हो, ये भारत है।

लोकेश प्रतिहार नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अक्षय जी, आप बीजेपी समर्थक मत बनो, वरना आपकी फिल्में ऐसे ही पिटेगी। मैं आपका 15 साल से फैन हूं, लेकिन अब आपकी यह बातें पसन्द नहीं आती है।’ रणजीत पाण्डेय ने लिखा कि ;आपको ट्वीट करने का मौका मिल गया लेकिन जयपुर की घटना पर एक भी ट्वीट आपका नहीं आया। हम तो सोचते थे आप राष्ट्रभक्त हैं लेकिन अफसोस बाकी फिल्मी एक्टर जैसे ही निकले।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा को अगली सुनवाई तक सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने कही ये बात…

मोहमद आसिफ जरदारी नाम के यूजर ने लिखा कि ‘एक देशभक्त जो अपना देश छोड़ कर, दूसरे देश में बता रहा है देश भक्त बनना।’ मार्तंड नाम के यूजर ने लिखा कि ‘एक और कारण है कि बॉलीवुड एक तरफा धर्मनिरपेक्षता को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है ‘शुभकामना की जगह मुबारक”

बता दें कि सुधीर चौधरी ने जी समूह से इस्तीफ़ा दे दिया था। इसके बाद उनके अपने वेंचर शुरू करने की खबरें थीं लेकिन सुधीर चौधरी आज तक चैनल ज्वाइन कर लिया। इसके बाद उनके नए शो के नाम को लेकर खूब चर्चाएं हुई। हालांकि 19 जुलाई को सुधीर चौधरी ने ब्लैक एंड वाइट नाम के शो से वापसी की है।

ये भी पढ़ें -: लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले लोगों की हुवी पहचान, पुलिस ने 4 लोगों को पकड़ा

ये भी पढ़ें -: शुद्धिकरण के लिए लुलु मॉल पहुंचे महंत परमहंस दास, पुलिस ने हिरासत में लिया


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-