Entertainment

अक्षय की रक्षा-बंधन बनी 2022 की सबसे फ्लॉप फिल्म तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ को हो सकता है इतने करोड़ का नुकसान

20220819 144058 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई है। जिसके पीछे का बड़ा कारण सोशल मीडिया पर चल रहा बायकॉट ट्रेंड है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर की फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। जिसके चलते ये फिल्म तीनों खान की फिल्मों में सबसे बड़ी फ्लॉप कही जा रही है। शाहरुख खान की फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ ने भी पहले हफ्ते में 82.60 करोड़ की कमाई की थी।

आमिर की फिल्म का एक हफ्ते का बॉक्सऑफिस कलेक्शन केवल 49.63 करोड़ रहा। कहा जा रहा है कि फिल्म को बड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। फिल्म 180 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है, लेकिन फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई को देखते हुए कहा जा रहा है कि मेकर्स को 100 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ सकता है। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले बेहतर होने के बावजूद भी बायकॉट ट्रेंड के कारण अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें -: जंगलराज के आरोपों पर नीतीश कुमार का BJP को जवाब- कभी जरूरत होगा तब न समतवा बोझेंगे

हालिया इंटरव्यू में गिप्पी ग्रेवाल ने बताया कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उन्होंने और उनकी टीम, जिसमें एक्टर-राइटर राणा रणबीर शामिल हैं, ने लाल सिंह चड्ढा के पंजाबी डायलॉग लिखने में मदद की है। उनकी टीम पंजाबी लहजे और उच्चारण पर काम कर रही थी। लेकिन जब उन्होंने फिल्म के कुछ शॉट देखे तो फिल्म में उन्हें काफी कमी देखने को मिली।

20220819 144058 min

ये भी पढ़ें -: राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक, डॉक्टर्स ने दिया जवाब, करीबी दोस्त ने बताया हाल

गिप्पी ग्रेवाल ने बताया कि उन्होंने मेकर्स को फिल्म के कुछ पंजाबी डायलॉग दोबारा डब करने को कहा था, इसके बारे में उन्होंने फिल्म के मेकर्स से भी बात की, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। उन्होंने फिल्म में आमिर खान की एक्टिंग की तरीफ की। ग्रेवाल ने कहा कि फिल्म की कहानी को बेहद खूबसूरती के साथ पेश किया गया है।

वहीं दूसरी तरफ अगर बात अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की करें तो ये फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में असफल रही। इस बिग बजट फिल्म का एक हफ्ते का कलेक्शन भी 37.30 करोड़ रहा। फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन 1.25 करोड़ की कमाई की है। कहा जा रहा है कि फिल्म के राइट्स बेचे गए तो फिल्म बेहतर कमाई कर सकती है।

ये भी पढ़ें -: कैलाश विजयवर्गीय बोले- विदेश में लड़कियां कभी भी बदल लेती हैं अपना बॉयफ्रेंड, बिहार के CM भी…

ये भी पढ़ें -: बॉलीवुड के बायकॉट पर अर्जुन कपूर के बाद अब विजय वर्मा बोले- पानी सिर से ऊपर बह रहा है अब…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-