India

अंडरग्राउंड यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर 25000 का इनाम घोषित, कुर्की की तैयारी में भी पुलिस

20220827 121647 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देहरादून में ट्रैफिक रुकवाकर सड़क पर शराब पीने और पुलिस को धमकाने के आरोपी यूट्यूबर बॉबी कटारिया पर पुलिस ने 25000 रुपये का इनाम घोषित किया है। इस संबंध में डीजीपी अशोक कुमार ने जिला पुलिस को निर्देश जारी किए हैं। इसके साथ ही कुर्की के वारंट हासिल करने के लिए भी पुलिस प्रक्रिया शुरू करने जा रही है।

यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ 21 अगस्त को गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए गुरुग्राम और अन्य जगहों पर टीम भेजी थी, लेकिन पुलिस के डर से वह अंडरग्राउंड हो गया है।

ये भी पढ़ें -: गिरिराज सिंह का आरोप- बिहार में स्लीपर सेल और शरिया कानून स्थापित करना चाहते हैं नीतीश कुमार

इससे पहले उसने सरेंडर की अर्जी भी कोर्ट में लगाई थी। मगर, वह कोर्ट भी नहीं पहुंचा। इसके बाद अब अगली प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। बृहस्पतिवार को डीजीपी अशोक कुमार ने जिला पुलिस को कटारिया पर इनाम घोषित करने के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में थाना कैंट ने उसकी इनाम की फाइल खोल दी है। इसकी एक रपट जल्द ही एसएसपी दलीप सिंह कुंवर के पास पहुंच जाएगी। इसके बाद एसएसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

वहीं, गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद कुर्की की प्रक्रिया भी शुरू की जा रही है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि एक निश्चित समय के बाद कुर्की वारंट की अर्जी लगाई जाएगी।

ये भी पढ़ें -: राज ठाकरे की मुश्किलें बढ़ीं, भड़काऊ भाषण मामले में औरंगाबाद कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

10 अगस्त को कटारिया का वीडियो वायरल हुआ, 11 अगस्त को उसके खिलाफ कैंट थाने में केस दर्ज,12 अगस्त को पता चला कि वीडियो 25 जुलाई को किमाड़ी मार्ग का है, 12 अगस्त को उसे पूछताछ के लिए बुलाने को नोटिस जारी हुआ।

14 अगस्त को उसके वकील ने आने से इनकार कर दिया, 21 अगस्त को कटारिया के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ, 23 अगस्त को कटारिया ने सरेंडर की अर्जी लगाई और नहीं आया, 24 अगस्त को पुलिस ने उसके गुरुग्राम स्थित घर पर दबिश दी, 26 अगस्त को पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया।

ये भी पढ़ें -: लड़खड़ाती सोनाली फोगाट को कंधे का सहारा देकर ले जा रहा शख्स, CCTV से हुवा खुलासा

ये भी पढ़ें -: अल कायदा की तरह दहशत का शब्‍द बन गया है ऑपरेशन लोटस, शिवसेना के मुखपत्र में बीजेपी पर वार

ये भी पढ़ें -: ट्रंप के आवास पर रेड में 14 बक्सों में अमेरिकी सुरक्षा से जुड़े सीक्रेट डाक्यूमेंट्स बरामद: FBI


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-